नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और इसका कारोबार करने के मामले में जेल में हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी और उनके पति को लेकर बहुत से लोगों अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बॉलीवुड के बहुत से सितारों ने इस पूरे मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का सपोर्ट किया है। इसमें वेब सीरीज 'गंदी बात' की अभिनेत्री गहना वशिष्ठ भी हैं।

गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उनका सपोर्ट कर रही हैं। अब उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति की गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताया है। गहना वशिष्ठ ने ईटी टाइम्स से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने राज कुंद्रा की गिरफ्तार को लेकर कहा, 'उनकी गिरफ्तारी पूरी तरह से गैरकानूनी है क्योंकि पुलिस ने उन्हें 7-8 दिनों तक हिरासत में रखा है और इस बीच पुलिस ने उनका मोबाइल फोन, लैपटॉप, सीडी और बैंक खाते की सारी डिटेल्स भी ले लीं। अगर वह पूछताछ करना चाहते हैं, तो उनके पास पहले से ही पर्याप्त सबूत हैं। उन्हें हिरासत में रखने की जरूरत कहां है? चार्जशीट महीनों से दायर की जा रही है।'

पुलिस ने दावा किया है कि राज कुंद्रा के पास से बड़ी संख्या में अश्लील वीडियो बरामद हुई हैं। ऐसे में गहना वशिष्ठ ने यह भी दावा किया है कि उनके और राज कुंद्रा के खिलाफ लगाए गए आरोप और अटकलें बिना सबूत के हैं। गहना वशिष्ठ ने कहा, 'उनका दावा है कि 91 वीडियो मिले हैं। वह कुछ भी कह सकते हैं। सबूत कहां है? जब मुझे गिरफ्तार किया गया था तब उन्होंने भी यही बात कही थी कि उन्हें 80 एडल्ट वीडियो मिली थीं'।

गहना वशिष्ठ ने आगे कहा, 'यही कारण है कि मैंने कल एक लाइव वीडियो सेशन किया, जहां मैं न्यूड थी। यह अश्लील नहीं था और अश्लील श्रेणी में नहीं आता था। कवर देखकर अंदर की चीज तय कर लेना गलत बात है। चार्जशीट में राज कुंद्रा के नाम का जिक्र नहीं था और अगर नाम था तो उन्हें वापस क्यों नहीं गिरफ्तार किया गया था। पुलिस 6 महीने बाद हरकत में क्यों आई?' गहना वशिष्ठ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए लाइव सेशन किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह न्यूड हैं।

इस सेशन के वीडियो को साझा करते हुए गहना वशिष्ठ ने एडल्ट फिल्म में अंतर बताया है। उन्होंने अपना न्यूड वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने खास पोस्ट लिख एडल्ट फिल्म को लेकर अंतर बताया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'बिना कपड़ों के लाइव हूं। इस वीडियो में मैंने कोई कपड़ा नहीं पहन रखा है, लेकिन कोई नहीं कह रहा कि यह एडल्ट है। लेकिन जब मैं कपड़े पहनकर वीडियोज बनाती हूं तो कुछ लोग दावा करते हैं कि यह एडल्ट है। यह पाखंड की हद है।'  

Edited By: Anand Kashyap