Move to Jagran APP

Rahat Fateh Ali Khan ने सिंगर सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि, कव्वाली गाकर किया याद

Rahat Fateh Ali Khan Tribute to Sidhu MooseWala 29 मई पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की डेर्थ एनिवर्सी मनाई गई। सिंगर के परिवार से लेकर उनके दोस्त फैंस यहां तक की पाकिस्तान के मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान ने भी उन्हें ट्रिब्यूट दिया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 30 May 2023 06:54 PM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 06:54 PM (IST)
Rahat Fateh Ali Khan ने  सिंगर सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि, कव्वाली गाकर किया याद
Tribute Sidhu Moose Wala, Rahat Fateh Ali Khan Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rahat Fateh Ali Khan Tribute to Sidhu MooseWala: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu MooseWala) का 29 मई 2022 को दिन दहाड़े पंजाब में मर्डर किया गया था। ऐसे में बीते सोमवार सिंगर की बरसी थी।

loksabha election banner

इस मौके पर सभी अपने-अपने अंदाज में सिद्धू मूसेवाला को याद किया। सिंगर के परिवार से लेकर उनके दोस्त, फैंस यहां तक की पाकिस्तान के मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान ने भी उन्हें ट्रिब्यूट दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राहत फतेह अली खान ने सिद्धू को किया याद

राहत फतेह अली खान इन दिनों अमेरिका टूर पर हैं और बीते दिनों उनका अमेरिका के लॉस ऐंजेलेस में कव्वाली शो था। इस दौरान उन्होंने कव्वाली पेश करने से पहले सिद्धू मूसेवाला को याद किया और कहा कि व यह कव्वाली उनकी डेथ एनिवर्सरी को समर्पित कर रहे हैं। वीडियो में देख सकते है राहत मूसेवालेया तैनू अखियां उड़ीक दियां.... कव्वाली गाते नजर आ रहे है।

क्यों हुआ था सिद्धू का मर्डर

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने हाल ही में सिंगर की मौत को लेकर खुलासा किया था। लॉरेंस ने बताया था कि अपने भाई विक्की मिड्दुखेरा की मौत का बदला लेने के लिए हमने सिद्धू मूसेवाला को मरवाया।

कब और कहां हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

सिद्धू मूसेवाला की हत्या बीते साल 29 मई 2022 को मानसा में हुई थी। इस दौरान सरेआम सिद्धू मूसेवाला को AK47 बंदूकों की गोलियों से मौत के घाट उतार गया था, जिसके बाद गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के गैंग ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या का जिम्मेदारी ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.