Move to Jagran APP

पाक कलाकार विरोध: अब सलमान के सुर में सुर मिलाये 'पार्च्ड' की इस हीरोइन ने

धिका आप्टे से उडी हमले के बाद से पाकिस्तान के कलाकारों के हो रहे विरोध और पडोसी मुल्क के कलाकारों पर लगाई गई प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ़ कहा कि वो इसे सही नहीं मानती हैं।

By ManojEdited By: Published: Tue, 04 Oct 2016 06:23 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2016 06:29 PM (IST)
पाक कलाकार विरोध: अब सलमान के सुर में सुर मिलाये 'पार्च्ड' की इस हीरोइन ने

मुंबई। सलमान खान ने जब से पाकिस्तानी कलाकारों के पक्ष में बयान दिया है तब से कई सारे बॉलीवुड सितारे उनके खिलाफ उतर आये हैं लेकिन अब राधिका आप्टे ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किये जाने का विरोध किया है।

prime article banner

मुंबई में मंगलवार को हुए एक इंटरनेशनल वॉच ब्रांड के लॉन्च के मौके पर आई राधिका आप्टे से उडी हमले के बाद से पाकिस्तान के कलाकारों के हो रहे विरोध और पडोसी मुल्क के कलाकारों पर लगाई गई प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ़ कहा कि वो इसे सही नहीं मानती हैं। हाल ही में अजय देवगन प्रोडक्शन की फिल्म ' पार्च्ड' में उम्दा अभिनय के कारण सराही गई राधिका ने कहा "मुझे लगता है कि देश में जो भी हो रहा है वो बहुत ही दुःखद हो रहा है। जो हो रहा है वो मेरी समझ के बाहर है। ऐसे में हम सिर्फ सहानभूति जता सकतें हैं। मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तानी कलाकारों को यहां बैन करना किया जाना चाहिए।”

पाक कलाकार विवाद पर सलमान खान के बचाव में उतरे सलीम खान

गौरतलब है कि सलमान खान के इस बयान के बाद उनके पिता सलीम खान भी बेटे के बचाव में उतरे हैं। ट्विटर के जरिये उन्होंने एक टीवी चैनल पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘ब्रेकिंग न्यूज टाइम्स नाउ की सबसे वांटेड लिस्ट में सईद, लखवी और मसूद की जगह सलमान खान, महेश भट्ट, करण जौहर और सीताराम येचुरी ने ले ली है, क्योंकि ये लोग हमारे देश की एकता के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.