Move to Jagran APP

Exclusive: आर बाल्की ने खोले पैड मैन अरुणाचलम से जुड़े ऐसे राज, नहीं जानते होंगे आप

अरुणाचलम के बारे में बाल्की ने यह राज भी खोले कि न तो उनके पास अकाउंटेंट हैं और न ही कोई सेक्रेटरी है।

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 03 Feb 2018 06:49 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2018 06:49 PM (IST)
Exclusive: आर बाल्की ने खोले पैड मैन अरुणाचलम से जुड़े ऐसे राज, नहीं जानते होंगे आप
Exclusive: आर बाल्की ने खोले पैड मैन अरुणाचलम से जुड़े ऐसे राज, नहीं जानते होंगे आप

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म पैड मैन 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार इंडिया के रियल पैड मैन अरुणाचलम मुर्गनाथन का किरदार निभा रहे हैं। आर बाल्की फिल्म के निर्देशक हैं। आर बाल्की ने अरुणाचलम से जुड़ा एक दिलचस्प वाक्या शेयर करते हुए बताया कि अरुणाचलम जान बूझ कर कई बार सफेद कपड़े ही पहनते हैं। इसके पीछे उनकी बहुत बड़ी सोच है।

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम से बातचीत में बाल्की ने बताया कि- "मैं पहली बार अरुणाचलम से एक वर्कशॉप के दौरान मिला था, फिर हमने साथ में लंच किया। इसके बाद हम दोनों को कॉलेज जाना था। उन्हें लेक्चर्स अटेंड करना था और उन्होंने उस दिन सफेद शर्ट पहन रखी थी। उन्होंने जब अपना काम खत्म किया तो उन्होंने देखा कि शर्ट की स्लिव्स पर स्टेन है।" आर बाल्की बताते हैं कि- "उन्होंने उनसे पूछा कि उन्होंने स्टेन लगने के बाद अपनी शर्ट क्यों नहीं बदली? तो अरुणाचलम का जवाब था कि क्योंकि यह महत्वपूर्ण नहीं था।" 

यह भी पढ़ें: दीपिका लंबे समय तक नहीं मनाती रहेंगी 'पद्मावत' का जश्न, वजह है खास

बाल्की बताते हैं कि उन्होंने जो तर्क दिया, वह उनकी बात सुन कर हैरान रह गये। उन्होंने कहा कि वो क्यों शर्ट बदलूं, लोग तो देख रहे हैं न कि वो बिजी हैं। फिर बाल्की ने उन्हें कहा कि ब्लैक शर्ट पहना करें तो दाग नहीं दिखेंगे, इस पर उन्होंने कहा कि दाग दिखना बहुत जरूरी है। बाल्की कहते हैं कि उन्होंने अपनी फिल्म में इसका इस्तेमाल भी किया है। उस वक्त उन्होंने मुझसे मार्स लांच के बारे में बात की।  बाल्की बताते हैं कि उसी दिन मैंने यह भी देखा कि उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैं कभी भी पैड्स को महंगा कर दूंगा, लोग इसे खरीदना बंद कर देंगे। फिर मेरी सोच ही आगे नहीं बढ़ पायेगी।

यह भी पढ़ें: कई बार टलने के बाद आखिरकार इस दिन रिलीज़ हो रही है जॉन अब्राहम की 'परमाणु', देखें नया और धांसू पोस्टर

अरुणाचलम के बारे में बाल्की ने यह राज भी खोले कि न तो उनके पास अकाउंटेंट हैं और न ही कोई सेक्रेटरी है। वह अपना चेकबुक बाहर रख देते हैं और उसमें पैसे लिख कर लेकर चले जाते हैं। इस पर जब बाल्की ने उन्हें दोबारा टोका कि तो अरुणाचलम ने हंसते हुए कहा था कि उनके अकाउंट में उतने पैसे ही नहीं होते हैं कि लोग कुछ चुरा पायें। चूंकि उन्हें जितनी जरूरत होती है कि वह उतने ही पैसे रखते हैं। वह पैड के व्यवसाय को पैसा बनाने वाली मशीन नहीं बनाना चाहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.