Move to Jagran APP

Rani Chatterjee Latest Photos: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी ने अपने ग्लैमरस रूप से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बिंदास तस्वीरें फैन्स के लिए साथ शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी ऐसी तस्वीरें देखकर फैंस खुशी से झूम रहें हैं।

By Priti JhaEdited By: Published: Mon, 30 May 2022 04:16 PM (IST)Updated: Mon, 30 May 2022 05:04 PM (IST)
Rani Chatterjee Latest Photos: भोजपुरी सिनेमा की क्विन रानी चटर्जी ने अपने ग्लैमरस रूप से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

नई दिल्‍ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बिंदास तस्वीरें फैन्स के लिए साथ शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी ऐसी तस्वीरें देखकर फैंस खुशी से झूम रहें हैं। हाल ही में उन्होंने अपने मेकअप रूम की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है। जिसमें वो मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

मालूम हो कि साल 2004 में रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' में रानी की भूमिका से अपने करियर की शुरुआत करने वाली। इस फिल्म में मनोज तिवारी लीड रोल में थे। इस फिल्म को भोजपुरी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का दर्जा भी हासिल है। रानी चटर्जी फिल्‍म 'बंधन टूटे ना', 'सीता', 'देवरा बड़ा सतावेला', 'गंगा यमुना सरस्‍वती','रानी चली ससुराल' और 'इंस्‍पेक्‍टर चांदनी' सहित दर्जनों फिल्‍मों में नजर आई थीं। उन्होंने 300 से भी ज़्यादा फिल्मों में काम किया है।

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस रानी चटर्जी सिनेमा जगत में किसी पहचान की मोहताज नहीं। रानी चटर्जी को 'दादा साहब फाल्के आइकन अवॉर्ड क्वीन ऑफ भोजपुरी सिनेमा' के सम्मान से नवाजा जा चुका है। उन्हें देखने के लिए थिएटर्स में भीड़ लगी रहती है।रानी अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। रानी अक्सर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस उनके ऐसे लुक्स को काफी पसंद करते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

जानकारी हो कि भोजपुरी सिनेमा में रानी चटर्जी की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसलिए रानी भी फैन्स को कभी निराश नहीं करती और अपनी नई-नई तस्वीरें उनके साथ शेयर करती रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

भोजपुरी की बेहद सफल एक्ट्रेस बंगाल से हैं। रानी चटर्जी का जन्म 3 नवंबर 1989 को महाराष्ट्र के मुंबई शहर में हुआ था। उनका असली नाम शबीहा शेख है। यहीं से रानी की शुरुआती पढ़ाई-लिखाई भी हुई और उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ मुंबई से ग्रेजुएशन किया। मालूम हो कि रानी ने कुछ समय पहले ही 45 लाख की रेड कलर की लग्जरी मर्सेडीज कार खरीदी है। रानी ने हाल - फ़िलहाल में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक गोल्डन शिमरी ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.