नई दिल्ली, जेएनएन। पुष्पा द राइज से धमाल मचाने वाले साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन कि फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का हिन्दी डबड सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया जाएगा। गोल्डमाइंस फिल्म्स के प्रमोटर मनीष शाह ने बताया है कि इस फिल्म को टीवी चैनल ढिंचैक पर रिलीज करने का फैसला किया है। इनका मानना है कि अल्लू अर्जुन के फैंस को निराश नहीं कर सकते जो फिल्म के हिन्दी वर्जन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

निर्माता अल्लू अर्जुन की पुष्पा की लोकप्रियता को भुनाने के लिए हिंदी में 'अला वैकुंठपुरमुलु' को रिलीज़ करना चाहते थे। हालांकि, फिल्म की सीनेमा रिलीज रद्द कर दी गई है, दर्शक अब इसे टेलीविजन पर देख सकते हैं। यह खबर गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर फैंस को दी।

मनीष शाह ने पिंकविला को बताया कि उन्होंने हिंदी वर्जन के लिए किसी भी पहलू पर समझौता नहीं किया है। उन्होंने कहा, 'आपको हिंदी डब वर्जन में कोई रीजनल रेफरेन्स नहीं मिलेगा। फिल्म में एक बोर्ड रूम सीक्वेंस है जहां अल्लू अर्जुन दक्षिण फिल्मों के गाने गा रहे हैं, हमने इसे हिंदी सॉन्ग्स में बदल दिया है।'

मनीष आगे कहते हैं कि उन्होंने पेशेवरों की एक टीम से डबिंग, राइटिंग और सिंगिंग कराई है। हमने डबिंग पर 2 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। अला वैकुंठपुरमलो के सभी सॉन्ग्स को हिंदी में उन्हीं गायकों द्वारा डब किया गया है, जिन्होंने तेलुगु में गाने गाए हैं।' फिल्म का प्रीमियर 6 फरवरी को टेलीविजन पर होगा। मनीष को विश्वास है कि अला वैकुंठपुरमलो अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' द्वारा निर्धारित टीआरपी रिकॉर्ड तोड़ देगी।

बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' के हिंदी डबड वर्जन को मेकर्स 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे थे। इसी की हिन्दी रीमेक है कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की फिल्म 'शहजादा' जो इसी साल रिलीज होने वाली है। ऐसे में 'शहजादा' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता था जिसके चलते मेकर्स और डिस्ट्रिब्यूटर्स ने 'अला वैकुंठपुरमलो' की हिन्दी रिलीज रद्द करके इसे टीवी पर रिलीज करने का फैसला लिया।

Edited By: Ruchi Vajpayee