नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री में अब मंदी का दौर खत्म होता नजर आ रहा है। कोविड में बंद सिनेमाघरों के कारण मेकर्स को मजबूरी में फिल्में ओटीटी पर रिलीज करनी पड़ीं, अब हालात बदल गए हैं। सिनेमाघर खुल जाने से काफी बदलाव देने को मिल रहा है। हाल ही में रिलीज हुईं अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और हॉलीवुड की 'स्पाइडर मैन नो वे होम' ने अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। लेकिन अब अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' ने अपने पहले दिन की कमाई से सबको पीछे छोड़ दिया है।

पुष्पा तोड़े सारे रिकॉर्ड

अल्लू अर्जुन की फिल्म ने रिलीज के साथ ही कमाई के मामले में पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसके साथ ही पुष्पा 2021 की सबसे बड़ूी ओपनर फिल्म बन गई है। पुष्पा ने पहले दिन ग्रौस 52.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, जबकि फिल्म का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 45 करोड़ रुपए रहा। बता दें कि अल्लू अर्जुन और डायरेक्टर सुकुमार की जोड़ी हमेशा से हिट रही है। दोनों ने इससे पहले 2004 में आर्या और 2009 में उस ही के सीक्वेल आर्या-2 में साथ काम किया था।

इन फिल्मों के छोड़ा पीछे

वहीं अगर बात करें इस साल 'पुष्पा द राइज' के बाद सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की तो वकील साहब ने 46 करोड़ रुपए, स्पाइडर मैन: नो वे होम ने 41.50 करोड़ रुपए, मास्टर ने 40 करोड़ रुपए, अन्नाथे ने 34.70 करोड़ रुपये और सूर्यवंशी ने 31.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

केजीएफ को भी पछाड़ा

फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि ये रविवार को भी अच्छा कलेक्शन करेगी। वहीं अगर हिंदी बेल्ट की बात करें तो आंकड़ों के मुताबिक 'पुष्पा' के हिंदी संस्करण ने 'केजीएफ' के पहले दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है, जिसने 2.8 करोड़ रुपए की कमाई की थी और यह कोविड महामारी से पहले आई थी।

Edited By: Ruchi Vajpayee