Move to Jagran APP

Rashmika Mandanna Upcoming Movies: 'पुष्पा' की 'श्रीवल्ली' ने झटकीं कई हिंदी फिल्में, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ भी करेंगी काम

Rashmika Mandanna Upcoming Movies पुष्पा- द राइज से टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। जिनमें से कई हिंदी फिल्में हैं। पुष्पा 2 के अलावा रश्मिका रणबीर और अमिताभ जैसे स्टार्स के साथ भी नजर आएंगी।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 06:24 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 06:24 PM (IST)
Rashmika Mandanna Upcoming Movies: 'पुष्पा' की 'श्रीवल्ली' ने झटकीं कई हिंदी फिल्में, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ भी करेंगी काम
Pushpa Shrivalli aka Rashmika Mandanna Upcoming Hindi Movies

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना यूं तो पहले से ही फैंस की चहेती रही हैं, लेकिन ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा- द राइज में उनके निभाए गए श्रीवल्ली के किरदार ने उन्हें रातों रात साउथ के साथ- साथ नॉर्थ में भी टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया। नतीजा यह हुआ कि एक्ट्रेस की झोली में एक- एक कर कई हिंदी फिल्में आती चली गईं, वह भी बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स के साथ। रश्मिका की आने वाली हिंदी फिल्मों की बात करें तो उनके कई प्रोजेक्ट्स पाइप लाइन में हैं। आइए आज उन फिल्मों के बारे में बात करते हैं जिनके साथ नेशनल क्रश रश्मिका जल्द बॉलीवुड पर राज करने वाली हैं।

loksabha election banner

एनिमल

रश्मिका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि पुष्पा की वजह से ही उन्हें यह फिल्म मिली है। एनिमल में रश्मिका, रणबीर कपूर के आपोजिट लीड रोल में काम करती हुई नजर आएंगी। फिल्म को कबीर सिंह जैसी हिट फिल्म दे चुके संदीप वागा रेड्डी डायरेक्ट कर रह हैं। एनिमल एक क्राइम ड्रामा फिल्‍म है। इसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा बॉबी देओल और अनिल कपूर भी हैं। एनिमल 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

गुडबाय

रश्मिका गुडबाय में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। इस फिल्म बिग बी उनके पिता के रोल में नजर आएंगे तो वहीं, नीना गुप्ता उनकी मां का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

मिशन मजनू

एनिलम और गुडबाय के अलावा रश्मिका की झोली में एक और हिंदी फिल्म मिशन मजनू भी है। मिशन मजनू में रश्मिका एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। मिशन मजनू एक स्पाई थ्रीलर फिल्म है, जिसे शांनतनु बाग्ची निर्देशित करने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

पुष्पा- द रूल

इन सबके अलावा रश्मिका पुष्पा 2 में तो नजर आने वाली आएंगी। पुष्पा 2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की शूटंग स्टार्ट हो गई है, जिसके 2023 में रिलीज होने की उम्मीदें हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.