Move to Jagran APP

Pushpa 2 के सेट पर अल्लू अर्जुन से मिलने पहुंचे जूनियर एनटीआर, फिल्म में आरआरआर एक्टर की एंट्री? खुश हुए फैंस

Junior NTR Visits Allu Arjun Film Pushpa The Rule Set अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है लेकिन इस बार फिल्म की चर्चा अल्लू की वजह से नहीं बल्कि आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर की वजह से हो रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 27 Apr 2023 05:25 PM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2023 05:25 PM (IST)
Junior NTR Visits Allu Arjun Film Pushpa The Rule Set, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Junior NTR Visits Allu Arjun Film Pushpa The Rule Set: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म से जुड़ी हर एक डिटेल जानने के लिए फैंस बेताब है। अब पुष्पा 2 के सेट से जूनियर एनटीआर की वायरल फोटो चर्चा बटोर रही है।

loksabha election banner

पुष्पा 2 के सेट से वायरल हुई तस्वीर

पुष्पा 2 के सेट से आरआरआर एक्टर की फोटो देख फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। वायरल तस्वीर को लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ जूनियर एनटीआर भी नजर आ सकते हैं। फिल्म में आरआरआर एक्टर का कैमियो भी हो सकता है।

रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा 2 की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में हो रही है। जहां जूनियर एनटीआर पहुंचे थे। ट्विटर पर एक्टर का एक फोटो वायरल हो रहा है। तस्वीर में एनटीआर ब्लू जींस और व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं। उनके आस-पास काले कपड़ों में गार्ड्स भी दिखाई दे रहे हैं।

कैमियो करेंगे जूनियर एनटीआर

सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर की तस्वीर शेयर करते हुए एक फैन ने कैप्शन में बताया कि एक्टर पुष्पा 2 के सेट पर आए थे। तस्वीर के सामने आने के बाद कुछ फैंस कह रहे हैं कि एनटीआर फिल्म के सेट पर अल्लू अर्जुन और डायरेक्टर सुकुमार से मिलने पहुंचे थे। वहीं, कुछ फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि आरआरआर एक्टर पुष्पा 2 में एक्टिंग करते हुए नजर आ सकते हैं।

पुष्पा 2 का टीजर

पुष्पा द राइज का हाल ही में टीजर जारी किया गया था। फिल्म से जुड़ी इस बड़ी अपडेट को शेयर करने के लिए मेकर्स ने अल्लू अर्जुन का बर्थडे चुना था। 8 अप्रैल 2023 को अल्लू अर्जुन के 41वें जन्मदिन पर पुष्पा 2 का टीजर जारी किया गया था, जिसे कुछ मिनटों में ही यूट्यूब पर मिलियंस में व्यूज मिल गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.