Move to Jagran APP

Pushpa 2 में अल्लू अर्जुन के साथ बॉलीवुड के इस खान की होगी एंट्री, 'दृश्यम 2' का ये एक्टर भी लिस्ट में शामिल?

Allu Arjun-Rashmika Mandana Starrer Pushpa 2 Will Feature One Bollywood Actor अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की आगामी फिल्म पुष्पा द रूल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब फिल्म में बॉलीवुड एक्टर की एंट्री की खबर आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 22 Mar 2023 12:18 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 12:18 PM (IST)
Pushpa 2 में अल्लू अर्जुन के साथ बॉलीवुड के इस खान की होगी एंट्री, 'दृश्यम 2' का ये एक्टर भी लिस्ट में शामिल?
Allu Arjun-Rashmika Mandana Starrer Pushpa 2 Will Feature One Bollywood Actor, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Allu Arjun-Rashmika Mandana Starrer Pushpa 2 Will Feature One Bollywood Actor: तेलुगु की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज ने दुनियाभर में अपना जलवा बिखेरा। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म महीनों तक टिकी रही और छप्पर फाड़ कमाई की। अब फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

loksabha election banner

नए सिरे से हो रहा है काम

पुष्पा 2 को लेकर अपडेट सामने आई है कि मेकर्स फिल्म की अगली कड़ी को बेहतरीन बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। इसलिए डायरेक्टर सुकुमार पुष्पा 2 का स्क्रीनप्ले नए सिरे से तैयार कर रहे हैं, क्योंकि पार्ट 1 और पार्ट 2 का स्क्रीनप्ले पहले साथ में ही लिखा जा चुका था।

बॉलीवुड सुपरस्टार की एंट्री

रिपोर्ट्स के अनुसार, नए स्क्रीनप्ले के साथ डायरेक्टर पुष्पा 2 की स्टार कास्ट में कुछ बड़े नामों को शामिल करने जा रहे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स का नाम शामिल है।

ये खान एक्टर बनेगा हिस्सा

पुष्पा 2 को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फिल्म में तीन खान में से एक की एंट्री हो सकती है और ये नाम सलमान खान है। भाईजान के अलावा अजय देवगन का नाम भी पुष्पा 2 से जुड़ रहा है। हालांकि, फिल्म के मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

पुष्पा 2 का बढ़ता क्रेज

पुष्पा 2 की स्टार कास्ट में अगर सलमान खान या अजय देवगन शामिल होते हैं तो ये फिल्म का बज और भी ज्यादा बढ़ा देगा। सलमान और अजय दोनों ही हिंदी ऑडियंस के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। ऐसे में ये सुपरस्टार्स अगर पुष्पा 2 का हिस्सा बने तो फैंस के बीच फिल्म का क्रेज दोगुना हो जाएगा।

अर्जुन कपूर नहीं होंगे शामिल

पुष्पा 2 को लेकर हाल ही दावा किया गया था कि फिल्म में विलेन के तौर पर अर्जुन कपूर भी शामिल हो रहे हैं। हालांकि, अब इस खबर को सिर्फ अफवाह करार दिया गया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, पुष्पा 2 में अर्जुन कपूर के शामिल होने की अफवाह गलत है। फिल्म में फहाद फाजिल ही विलेन के किरदार में नजर आएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.