Move to Jagran APP

PS-2 Song: शिल्पा राव की आवाज में आया 'पोन्नियिन सेल्वन 2' का गाना 'रुआं रुआं', अप्रैल में रिलीज होगी फिल्म

Ponniyin Selvan 2 Song Ruaa Ruaa Out पीएस 2 का निर्देशन मणि रत्नम ने किया है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ने विक्रम के साथ लीड रोल निभाया है। कार्ती त्रिशा जयराम रवि प्रकाश राज भी अहम किरदारों में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Mon, 20 Mar 2023 07:28 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 07:28 PM (IST)
PS 2 Ponniyin Selvan 2 Song Ruaa Ruaa Out. Photo- Film Team

नई दिल्ली, जेएनएन। मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का दूसरा भाग इसी साल अप्रैल में रिलीज हो रहा है। फिल्म का प्रमोशन अब रफ्तार पकड़ रहा है। इसी क्रम में इसका गाना रुआं रुआं रिलीज किया गया। यह प्रेम गीत है, जो कार्ती और त्रिशा पर फिल्माया गया है। अभी गाने में कलाकारों का वीडियो जारी नहीं किया गया है। यह सिर्फ लिरिकल वीडियो है। 

रुआं रुआं गाने को शिल्पा राव ने आवाज दी है, जबकि संगीत एआर रहमान का है। गाने के बोल गुलजार ने लिखे हैं। रुआं रुआं गाने की धुन काफी मधुर है और सुकून देने वाली है। पीएस 2, 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पीएस-2 पैन इंडिया फिल्म है, जो तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी। इसका पहला भाग भी हिंदी में रिलीज हुआ था। 

रानी नंदिनी के किरदार में हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

पोन्नियिन सेल्वन हिस्टोरिकल फिल्म है, जिसकी कहानी चोल राजवंश में सत्ता संघर्ष को दिखाती है। ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म में रानी नंदिनी के रोल में हैं। उनका किरदार काफी मजबूत है और कहानी के ट्विस्ट्स और टर्न्स के लिए अहम है। फिल्म में विक्रम ने युवराज आदित्य करिकलन का किरदार निभाया है, जो सेना का कमांडर भी है।

कार्ती, युवराज आदित्य के जासूस वल्लवराइयन वंठियाथेवन के किरदार में हैं। जयराम रवि, आदित्य के भाई राजकुमार अरुलमोझी वर्मन के रोल में हैं। फिल्म की कहानी मुख्य रूप से रानी नंदिनी और युवराज आदित्य करिकलन के बीच चल रही दुश्मनी पर आधारित है।

दोनों कभी प्रेमी हुआ करते थे, मगर सामाजिक रुतबे में फर्क होने की वजह से दोनों की शादी नहीं हुई। आदित्य ने गुस्से में आकर उस व्यक्ति की हत्या कर दी, जिससे नंदिनी की शादी हुई थी। उसी का बदला लेने के लिए नंदिनी और आदित्य के बीच साजिशों का बड़ा खेल चल रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

पीएस-1 ने तमिल में अच्छा प्रदर्शन किया था। हालांकि, हिंदी बेल्ट में फिल्म महज 20 करोड़ के आसपास ही जुटा सकी थी और इसे औसत माना गया।

सालों होती रही फिल्म बनाने की कोशिश

फिल्मों की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति के नॉवल से प्रेरित है। मणि रत्नम से पहले पोन्नियिन सेल्वन को पर्दे पर लाने की कई बार कोशिश हुई थी, मगर सफलता नहीं मिली। सबसे पहले पचास के दौर में एमजी रामचंद्रन ने पोन्नियिन सेल्वन पर फिल्म बनाने की कोशिश की थी। उनके बाद कमल हासन भी इस पर फिल्म बनाना चाहते थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.