Move to Jagran APP

निक जोनस से पहले 6 साल तक सीरियस रिलेशनशिप में थी प्रियंका चोपड़ा, बताया फिर क्यों टूटा रिश्ता

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों बेहद खास वजह से चर्चा में है। दरअसल एक्ट्रेस हाल ही में Dax Shepherd के पॉडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट (Armchair Expert) का हिस्सा रही। इस दौरान पीसी ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 29 Mar 2023 08:40 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 08:40 AM (IST)
Priyanka chopra relationship, priyanka and Nick, priyanka chopra serious relationship, priyanka chopra daughter, nick jonas

नई दिल्ली, जेएनएन।  Priyanka Chopra  Relationship:  बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा   (Priyanka Chopra) इन दिनों बेहद खास वजह से चर्चा में है। दरअसल, एक्ट्रेस हाल ही में Dax Shepherd के पॉडकास्ट  आर्मचेयर एक्सपर्ट (Armchair Expert) का हिस्सा रही।

loksabha election banner

इस दौरान पीसी ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड को लेकर कई खुलासे किए थे। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ बातें कही। ये किस्सा लाइफ में निक जोनस (Nick Jonas) की एंट्री से पहले का है।

पहली बार 2016 में निक ने किया था मैसेज

साल 2016 में निक जोनस ने पहली बार प्रियंका चोपड़ा को ट्विटर पर मैसेज किया था।  निक जोनस ने उन्हें सोशल मीडिया पर डायरेक्ट मैसेज करके उनका नंबर मांगा था। ये उन दिनों की बात है जब प्रियंका किसी और के साथ रिलेशनशिप में थी। वह बताती हैं कि वो उस समय निक से बात करने में बहुत ज्यादा इंटरेस्टेड नहीं थीं।

6 साल एक सीरियस रिलेशनशिप में थी प्रियंका

प्रियंका ने कहा कि उस वक्त मैं इसे स्वीकार नहीं करना चाहती थी क्योंकि तब मैं एक रिलेशनशिप में थी। मैं बहुत ही लंबे और सीरियस रिलेशनशिप में रही थी, जो करीब 5 से 6 साल तक चला था, लेकिन जब साल 2016 में निक बार-बार मुझे डायरेक्ट मैसेज करता रहा तो हमने एक-दूसरे के साथ चैट करना शुरू किया। मैं निक की एंट्री से पहले अपने आखिरी रिलेशनशिप के अंत पर खड़ी थी।

निक जोनस को लेकर कन्फ्यूज थीं प्रियंका चोपड़ा

इस शो में एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि वह खुद से 10 साल छोटे लड़के को डेट करना काफी कन्फ्यूज था। वह 25 साल के एक लड़के में अपना हसबैंड नहीं देख पा रही थीं। उन्होंने कहा, शुरुआत में वह निक के साथ फोन पर बातें करते हुए उनके साथ ज्यादा घुलना-मिलना नहीं चाहती थीं।

प्रियंका ने बताया कि उनके फ्रेंड्स और निक के भाई केविन जोनस ने दोनों को एक-दूसरे से मिलने के लिए पुश किया। एक्ट्रेस ने कहा कि,  उन दिनों वह रोमांस वाले रिश्ते में पड़ना नहीं चाहती थीं, क्योंकि अब वह सेटल होना चाहती थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.