नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में प्रियंका अपनी डेली लाइफ, वर्कआउट, स्पेशल इवेंट या कई खास लम्हों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जो काफी हिट हो गया है। इतना ही नहीं इसे उनकी फिल्मों से जुड़े वीडियो से ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा एक स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं और एक छोटी बच्ची के साथ खेल रही हैं। प्रियंका और इस क्यूट बच्ची के साथ खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी हिट हो रहा है। यह वीडियो प्रियंका चोपड़ा ने चार दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और अभी तक 82 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है। इस बच्ची के बारे में खास जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन अपनी पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने दिव्या ज्योति और स्काई कृष्णा नाम के अकाउंट को टैग किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

We’re so cute ! @sky.krishna ❤️ #positiveaffirmations #blessednotstressed #girllove 📸 @divya_jyoti

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो का कैप्शन दिया है- तुम बहुत क्यूट हो! अब लोग इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। अगर उनके पुराने वीडियोज के व्यूज पर नजर डालें तो यह वीडियो उनसे दो-तीन गुना ज्यादा बार देखा गया है, यानी इस वीडियो ने प्रियंका के अन्य वीडियो को पीछे छोड़ दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

प्यार में रिस्क लेना तो बनता है बॉस 💁🏻‍♀ In love, you gotta take chances. 💁🏻‍♀ #TheSkyIsPink in cinemas Oct 11!

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने करवा चौथ के मौके पर अपने पति निक जोनस के साथ भी कई तस्वीरें शेयर की थीं। साथ ही हाल ही में उनकी फिल्म स्काई इज पिंक रिलीज हुई है और इस फिल्म के माध्यम से उन्होंने बॉलीवूड में वापसी की थी। हालांकि, दर्शकों को इस फिल्म को ज्यादा सराहा नहीं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप