Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ छोड़ने पर भड़के थे सलमान खान, अब देसी गर्ल ने दिया जवाब

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अब भारत छोड़ने को लेकर नया खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने सलमान से अपने रिश्ते पर भी बयान दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 01:52 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 03:37 PM (IST)
प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ छोड़ने पर भड़के थे सलमान खान, अब देसी गर्ल ने दिया जवाब
प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ छोड़ने पर भड़के थे सलमान खान, अब देसी गर्ल ने दिया जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का प्रमोशन कर रही हैं। ये बात तो सभी जानते हैं कि इस फिल्म के साथ प्रियंका तीन साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। हालांकि, इससे पहले वो सलमान खान के साथ ‘भारत’ में नजर आने वाली थीं, लेकिन आखिरी वक्त में उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी। प्रियंका के इस फैसले से सलमान खान काफी नराज़ भी हुए थे। कई मौकों पर उन्होंने नाराज़गी ज़ाहिर भी की थी।

loksabha election banner

अब प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने फैसले पर चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में मुंबई मिरर से बातचीत में प्रियंका ने कहा कि अगर इस मामले में किसी रिएक्शन की जरूरत थी तो वो पहले ही मिल चुका है। फिर भी मैं कहना चाहूंगी की सलमान खान कमाल हैं। मैंने हमेशा उनकी तरीफ की है। वो मेरे और निक के रिसेप्शन में भी आए थे। उसके बाद वो हमारे घर भी गए थे। इतना ही नहीं मैं उनकी बहन अर्पिता के भी काफी क्लोज हूं। इसलिए हम दोनों के बीच कोई समस्या नहीं है’।

आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका ने 'भारत' को इशारों-इशारों में नाचने गाने वाली फिल्म बताया था। 'द स्काई इज पिंक' के लिए रखी गई एक पार्टी में प्रियंका ने 'भारत' छोड़ने का कारण बताते हुए कहा था कि, सभी मुझसे मेरे फैसले के बारे में पूछते हैं कि आखिर क्यों? आखिर क्यों मैंने ये नाचने गाने वाली, तड़कती-भड़कती फिल्म को छोड़ दिया और क्यों मैं एक 18 साल के बच्चे की मां का किरदार निभाने के लिए राजी हुई? क्योंकि मुझे सोनाली की इस फिल्म का आइडिया पसंद आया था। इसी वजह से मैंने फिल्म को हां कहा था'।

 

View this post on Instagram

Priyanka Chopra explaining why she choose #TheSkyIsPink as her Bollywood comeback movie❤ #TSIP . . . . . . . . #nickyanka #prick #priyanka #nick #bollywood #hollywood #picnic #nyc #joejonas #priyankachopra #nickjonas #picnic #jophie #jsisters #jobros #ny #cannes #CANNES2019 #PCatCANNES #peecee #piggychops #quantico #TSIP #desigirl #jonasbrothers #ifIcouldtellyoujustonething

A post shared by OFFICIALPRIYANKA&NICKUPDATES (@nickyankafanpage) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.