रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में क्वांटिको 3 की शूटिंग करते समय उनके घुटने में चोट लगने से घायल हो गई हैं। ऐसा दूसरी बार हुआ है जब उन्हें क्वांटिको के सेट पर चोट लगी है।

प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिये ये जानकारी दी है। चोट के चलते अब उन्हें 3 हफ्ते के लिए आराम करना पड़ेगा और वह शूटिंग नहीं कर पाएंगी पाएंगी। गौरतलब है कि अमेरिका में चल रहे हैं उनके शो क्वांटिको के इस सीज़न में भी प्रियंका चोपड़ा एक ऑफिसर की भूमिका निभा रही है। जिसमें उन्हें ढेरों एक्शन करना पड़ता है। जिसके चलते यह उनके साथ हुआ दूसरी बार सेट पर हादसा हुआ है। इस बारे में सोशल मीडिया पर लिखते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है कि शूटिंग पर शूट करते समय मेरे घुटने घायल हो गए। जिसके चलते मुझे सेट पर एक फिजियोलॉजीस्ट बुलाना पड़ा। अब अगले 3 हफ्ते तक मेरे पैर में पट्टी बंधी रहेगी।

इस मौके पर एक अन्य ट्वीट में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि जब फिल्म की शूटिंग इटली में हो रही थी, तो मुख्य अभिनेत्रियों में से एकमात्र वहीं वहां पर थीं, जिसके चलते उन्होंने पूरी टीम के साथ इटली में घूमी और वहां की वाइन का आनंद लिया। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा जल्द सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा की दो साल बाद बॉलीवुड में वापसी होगी।

यह भी पढ़ें: Box Office:पहले दिन इतने करोड़ की कमाई के साथ होने जा रहा है Avengers धमाका

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस