नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने हालिया फोटो को लेकर सुर्खियों में थी। जिस पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज़ ने प्रतिक्रिया दी थी।

अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, इसमें उनके लुक की काफी तारीफ हो रही है। उनकी ये तस्वीरें और वीडियो क्लिप फिल्म ‘व्हाइट टाइगर’ की जूम मीटिंग के दौरान की हैं, जिसमें वो पिंक कलर के टॉप और ब्लैक कलर के ट्राउजर में नजर आ रही हैं। प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फनी पोज देती हुए दिख रही हैं। स्टोरी शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘आप अच्छी तरह से जानते हैं कि आपका व्यापार ऊपर है या नीचे।’ आपको बता दें कि प्रियंका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘व्हाइट टाइगर’ के प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म में उन्होंने पिंकी मैडम का किरदार निभाया है, साथ ही वो इस फिल्म की सीईओ भी हैं।

Priyaka Chopra

हाल ही में उन्होंने लंदन में अपनी आगामी फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म के अलावा प्रियंका, मिंडी कॉलिंग और डैन गोअर के साथ एक अनटाइटल्ड कॉमेडी फिल्म बना रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारी बातें कीं। दरअसल बीते साल निक जोनास के भाई जो जोनस और उनकी पत्नी सोफी टर्नर माता-पिता बने हैं। ऐसे में इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि वह कब मां बनने वाली हैं। इस सवाल का अभिनेत्री ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया है।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह एक या दो नहीं ढेर सारे बच्चों की मां बनना चाहती हैं। उन्होंने कहा, 'जब निक जोनास मेरे साथ होते हैं तो मैं काफी खुश महसूस करती हूं। मैं अपनी प्रोफेशनल जिंदगी में जैसी भी रहूं, लोग मेरे बारे में कुछ भी सोचें। मैं एक लड़की हूं जो अपनी जिंदगी बेहतरीन तरह से जीना चाहती है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि निक जोनास जैसा पार्टनर मुझे मिला।'

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021