मुंबई। जाने-माने म्यूजिक कंपोजर प्रीतम चक्रबर्ती फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से वापसी कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म 'हॉलीडेः अ सोल्जर इस नेवर ऑफ ड्यूटी' और 'शादी के साइड इफेक्ट्स' के म्यूजिक कंपोज करने के बाद एक साल का ब्रेक ले लिया था।

अजय देवगन की फिल्म से पहले रिलीज होगी इसकी तमिल रीमेक

कंपोजर का कहना है कि ब्रेक के दौरान वो डिप्रेशन का शिकार हो गए थे, जिसकी वजह से उन्हें काम पर वापस लौटना पड़ा। प्रीतम 2014 से ब्रेक पर चल रहे थे और इस दौरान उन्होंने कई फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए थे।

प्रीतम ने कहा, 'जब मैंने ब्रेक लेने का फैसला किया, तब मुझे सभी फिल्मों को मना करना था, फिर चाहे वो बड़े बजट की हो या छोटे बजट की हो। क्योंकि अगर मैं कुछ फिल्मों के लिए गाने कंपोज करता और कुछ के लिए नहीं करता तो कुछ लोगों को लग सकता था कि मैं गलत कर रहा हूं।

कान्स में पुरस्कृत 'मसान' का दूसरा ट्रेलर जारी, देखें वीडियो

उन्होंने आगे कहा, 'मैंने काम पर वापस लौटने के लिए कोई समय-सीमा तय नहीं की थी और इस दौरान मैं दुनिया में कई जगह घूमा। मैं बोर हो गया और डिप्रेशन में चला गया और तब मैं काम पर वापस लौटा।'

इस ब्रेक के दौरान प्रीतम ने लंदन में एक महीने का वक्त बिताया। ब्रेक के दौरान उन्होंने करीब 50 फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए थे।

'बजरंगी भाईजान' के गाने चार्टबस्टर में शामिल हो गए हैं। सलमान खान, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ये फिल्म ईद पर रिलीज होगी। कबीर खान ने फिल्म का डायरेक्शन किया है।

'पीकू' के ईयरिंग्स को हमेशा के लिए हथियाना चाहती हैं दीपिका

Posted By: Monika Sharma