Move to Jagran APP

Sonam Kapoor Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बेबी बंप के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, देखें तस्वीर

Sonam Kapoor Mirror Selfie with Baby Bump सोनम कपूर इन दिनों प्रेगनेंट हैं और वो अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो डालती रहती हैं। सोमवार को भी उन्होंने बेबी बंप के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है

By Geetarjun GautamEdited By: Published: Mon, 30 May 2022 11:02 PM (IST)Updated: Tue, 31 May 2022 03:43 PM (IST)
Sonam Kapoor Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बेबी बंप के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, देखें तस्वीर
सोनम कपूर ने शेयर की बेबी बंप के साथ मिरर शेल्फी,

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनम कपूर इन दिनों प्रेगनेंट हैं और वो अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो डालती रहती हैं। सोमवार को भी उन्होंने बेबी बंप के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। वह अक्सर बेबी बंप के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल चुरा लेती हैं।

loksabha election banner

8 मई को की शादी

सोनम कपूर ने 8 मई को अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई थी। उन्होंने दो साल तक बिजनेसमैन आनंद आहूजा को डेट करने के बाद 8 मई को शादी की थी। दोनों की सेरेमनी मुंबई में ही हुई थी, जिसमें पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। इस दौरान सोनम और उनके पति ने कई सारी इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की थीं। पिता अनिल कपूर भी सोशल मीडिया पर अपने नाना बनने की खुशी जाहिर कर चुके हैं।

21 मार्च 2022 को की प्रेग्नेंसी की घोषणा

सोनम कपूर ने 21 मार्च को अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वह फिलहाल प्रेग्नेंसी का भरपूर आनंद ले रही हैं। वह कभी कभी बेबी बंप के साथ तस्वीर डालती रहती हैं। 21 मार्च को उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर किया था, वह फोटो में पति आनंद आहूजा की बाहों में थीं औरबॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी।

सोनम कपूर की वायरल तस्वीरों में बैकग्राउंड पेंटिंग ने खींचा फैंस का ध्यान

कुछ दिनों पहले ही सोनम कपूर तस्वीर वायरल हुई थी। उन्होंने इन तस्वीरों में ब्लैक ड्रेस पर ब्लैक लैदर जैकेट पहना हुआ था, जिसके साथ उन्होंने गोल्ड की ज्वेलरी पहनी है, जिसमें एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। लेकिन उनके लुक को छोड़कर सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के बैकग्राउंड में लगी पेंटिंग की चर्चा कर रहे हैं। दरअसल सोनम कपूर की इन वायरल तस्वीरों के बैकग्राउंड में एक घोड़े की पेंटिंग लगी हुई है, जिसे देखकर लोगों को फिल्म वेलकम के 'मजनू भाई' की याद आ गई और इस पोस्ट पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.