मुंबई। प्रकाश झा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म फ्रॉड सइयां का फर्स्ट लुक पोस्टर आ गया है। जैसा की फिल्म का टाइटल है फ्रॉड सइयां उसको यह पोस्टर जस्टिफाई करता नजर आता है। पोस्टर में अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला नजर आ रहे हैं जो मुस्कुरा रहे हैं। 

फिल्म फ्रॉड सइयां का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसमें फिल्म के दो मुख्य कलाकार अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला नजर आ रहे हैं जो मुस्कुरा रहे हैं। अरशद दूल्हे के लिबास में नजर आ रहे हैं जिन्होंने गले में नोटों की माला पहन रखी है। इस पोस्टर में लिखा है कि, सब मर्द कुत्ते नहीं होते। 

यह भी पढ़ें: कौन है वह अभिनेत्री जो बनना चाहती हैं Lady रणवीर सिंह

आपको बता दें कि, यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है जिसमें उस व्यक्ति ने सात शहरों में सात महिलाओं से शादी की और किसी को इस बात का पता नहीं चलने दिया। महिलाओं को अपने प्यार के जाल में फंसा कर शादी करने वाली ये कॉमेडी फिल्म इन दिनों इसलिए भी चर्चा में रही है क्योंकि हाल ही में कोर्ट ने सेक्शन 497 की धारा को ख़त्म कर दिया है जिसके तहत अब एडल्टरी आपराधिक कृत्य की श्रेणी में नहीं होगी।

प्रकाश झा के मुताबिक ये वाराणसी, मथुरा और इलाहाबाद (प्रयागराज) इलाके की कहानी है जहां अरशद वारसी के किरदार को अपनी लाइफ के यंग डेज़ में ही पता चल जाता जाता है कि वो ढ़ेर सारी औरतों को अपने प्यार के जाल में फंसा कर शादी कर सकता है। उसने ठगी के इस धंधे को आगे बढ़ाया और 13 शादियां की। साथ ही उसके कई अफेयर भी रहे। हमने आपको बतया था कि, झा के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के नए फैसले में एक्स्ट्रा मेरिटल अफ़ेयर के तहत अपराधी बनने के उस किरदार को राहत दी है। अब उसे जेल की सलाखों के पीछे नहीं जाना पड़ेगा।

सौरभ श्रीवास्तव के निर्देशन में बन रही फिल्म फ्रॉड सइयां में अरशद के अलावा, सौरभ शुक्ला और सारा लॉरेन अहम् भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अगले साल 18 जनवरी को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: सलमान खान को आया गुस्सा, इन कंटेस्टेंट्स को सिखाया पाठ

Posted By: Rahul soni