Move to Jagran APP

Prachi Desai on Nepotism: प्राची देसाई का नेपोटिज्म पर छलका दर्द, कहा- 'स्टार किड्स की तरह बाहरी लोग इंडस्ट्री में फिट नहीं होते..'

Prachi Desai on Nepotism फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्राची देसाई ने नेपोटिज्म को लेकर बात करते हुए अपना दर्द साझा किया है। उन्होंने कहा बाहरी लोगों को स्टार किड्स के मुकाबले कम मौके मिलते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 11 Sep 2022 03:54 PM (IST)Updated: Sun, 11 Sep 2022 03:54 PM (IST)
Prachi Desai spilled pain actress said this about nepotism

नई दिल्ली, जेएनएन।Prachi Desai on Nepotism: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा बीते दिनों का खूब चर्चाओं में रहा है। बहुत से सितारे हैं जो इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं, जबकि कई सितारों ने इस मुद्दे पर अपनी राय को बेबाकी से रखा है।

loksabha election banner

अब बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई ने भी नेपोटिज्म को लेकर बड़ी बात बोली है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा है कि नेपोटिज्म की वजह से उनका करियर काफी प्रभावित हुआ है। साथ ही उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में बाहरी लोग स्टार किड्स की तरह फिट नहीं होते।

एक्ट्रेस ने अब तक की अपनी इंडस्ट्री में जर्नी को लेकर बात करते हुए कहा हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, मैं रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और अभिषेक कपूर की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे रॉक ऑन का ऑफर दिया। मैं तब बहुत छोटी थी और इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त भी नहीं थे। मुझे नहीं लगता कि उस समय किसी ने मुझे गंभीरता से लिया, क्योंकि उन्होंने सोचा होगा कि मैं सिर्फ एक फिल्म का चमत्कार था। शुक्र है, अपने डेब्यू के बाद, मैंने वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई जैसी फिल्म की और बाद में बोल बच्चन में काम किया।

View this post on Instagram

A post shared by Prachi Desai (@prachidesai)

उन्होंने आगे कहा, लेकिन मुझे हमेशा संघर्ष करना होगा, क्योंकि मैं एक स्टार किड्स नहीं हूं और इंडस्ट्री में स्टार किड्स के तरह बाहरी लोग फिट नहीं होते। साथ ही बाहरी लोगों को मौके भी ज्यादा नहीं दिए जाते। लेकिन स्टार किड्स को थाली में भर-भर कर फिल्में ऑफर की जाती हैं, भले ही उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप ही क्यों ना हों। मुझे लगता है कि मैं ईमानदार से कह सकती हूं कि ये इंडस्ट्री बाहरी लोगों के लिए बेहद मुश्किलों से भरी है।

View this post on Instagram

A post shared by Prachi Desai (@prachidesai)

टीवी शो से की एक्टिंग करियर की शुरुआत

आपको बता दें प्राची देसाई ने अनपे करियर की शुरुआत बतौर टीवी एक्ट्रेस शो कसम से की थी और उन्होंने साल 2008 में उन्होंने फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं, आपको बता दें सोमवार को एक्ट्रेस अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं। प्राची को आखिरी बार ज़ी5 पर रिलीज हुई फिल्म फोरेंसिक में राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी के साथ देखा गया था।

ये भी पढ़ें:Brahmastra OTT: सिनेमाघर के बाद अब इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.