Move to Jagran APP

RC15 के सेट पर प्रभुदेवा ने Ram Charan को दिया शानदार सरप्राइज, देखें वीडियो

Prabhu Deva Naatu Naatu Dance अमेरिका से वपास लौटकर राम चरण एक फिर अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए है। बीते दिनों उनकी फिल्म RC15 की शूटिंग कर रहे थे। रविवार को एक्टर फिल्म के सेट पर पहुंचे। जहां उनका शानदार स्वागत हुआ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 19 Mar 2023 03:42 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 03:42 PM (IST)
RC15 के सेट पर प्रभुदेवा ने Ram Charan को दिया शानदार सरप्राइज, देखें वीडियो
Prabhu Deva, Ram Charan, Film RC15, Naatu Naatu Song, Prabhu Deva Dance, Prabhu Deva Dance Naatu Naatu

 नई दिल्ली, जेएनएन। Prabhu Deva Naatu Naatu Dance: साउथ के सुपरस्टार राम चरण ( Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू (Naatu Naatu) को 95वां एकेडमी अवॉर्ड्स में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग की कैटेगरी में ऑस्कर मिला।

loksabha election banner

हाल ही में एक्टर अपनी वाइफ के साथ अमेरिका से भारत लौटे है। एयरपोर्ट पर उनका शानदार स्वागत किया गया था। वहीं अब एक्टर अपनी आने वाली फिल्म  ‘आरसी 15’ की शूटिंग के लिए वापस सेट पर पहुंचे जहां उन्हें अपनी पूरी टीम और स्टाफ से शानदार सरप्राइज मिला।

नाटू-नाटू गाने पर झूमी ‘आरसी 15’ की पूरी टीम  

राम चरण अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुपर स्टार प्रभु देवा फिल्म ‘आरसी 15’ के सेट पर राम चरण का वेलकम करते हुए ‘नाटू-नाटू’ गाने पर डांस करते नजर आए। प्रभुदेवा के साथ पूरे क्रू स्टाफ ने इस गाने पर डांस किया।

View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

राम चरण ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मैं इस जोरदार वेलकम के लिए कभी आप सब का शुक्रिया अदा नहीं कर सकता। हमारे ग्रैंडमास्टर प्रभुदेवा सर, इतना प्यारा सरप्राइज देने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। फिल्म के सेट पर वापस काम शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं।

‘आरसी 15’ में कियारा संग नजर आएंगे राम चरण

इस फिल्म में कियारा और रामचरण एक साथ काम करते नजर आएंगे।  यह दोनों की साथ पहली पैन इंडिया मूवी है और इसे एस. शंकर निर्देशित कर रहे हैं। कियारा और रामचरण इस फिल्म के काफी हिस्से की शूटिंग कर चुके हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी से पहले न्यूजीलैंड में फिल्म का एक गाना शूट किया था। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने एक्टर की तारीफ करते हुए कहा था कि-  राम चरण बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं। वे जब भी रामचरण के साथ काम करती हैं, उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलता है।

एक्टर की आने वाली फिल्में

राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'आरसी 15' के अलावा बुच्ची बाबू की फिल्म में नजर आएंगे। इस मूवी में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी। खबरों की माने तो राम चरण के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करने की तैयारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.