Move to Jagran APP

Pop Kaun Trailer: कुणाल खेमू संग कॉमेडी शो 'पॉप कौन' के ट्रेलर में नजर आए सतीश कौशिक, फैंस की आंखें हुईं नम

Pop Kaun Trailer डिज्नी + हॉटस्टार का शो पॉप कौन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। शो में जॉनी लीवर राजपाल यादव चंकी पांडे सौरभ शुक्ला नूपुर सेनन और जेमी लीवर भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 10 Mar 2023 06:59 PM (IST)Updated: Fri, 10 Mar 2023 06:59 PM (IST)
Pop Kaun Trailer: कुणाल खेमू संग कॉमेडी शो 'पॉप कौन' के ट्रेलर में नजर आए सतीश कौशिक, फैंस की आंखें हुईं नम
Pop Kaun Trailer Satish Kaushik appeared in the trailer of the comedy show

नई दिल्ली, जेएनएन। Pop Kaun Trailer: सतीश कौशिक के देहांत के बाद उनका पहला वेब शो पॉप कौन का ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया। स्ट्रीमिंग प्लेफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार ने शुक्रवार अपने अपकमिंग कॉमेडी शो 'पॉप कौन' का ट्रेलर रिलीज किया है। डायरेक्टर फरहाद सामजी की इस फिल्म में कुणाल केमू, सतीश कौशिक, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला, नूपुर सेनन और जेमी लीवर लीड रोल में हैं।

loksabha election banner

शो में नजर आएंगे दिवंगत सतीश कौशिक

2 मिनट 17 सेकेंड के इस वीडियो में सभी किरदारों की कॉमिक टाइमिंग गजब की है। लव बर्ड्स कुणाल खेमू और नूपुर सेनन शादी करना चाहते हैं लेकिन नूपुर के पिता सौरभ शुक्ला पहले कुणाल खेमू से अपने खोए हुए पिता को खोजने के लिए कहते हैं। आगे चलकर जॉनी लीवर, चंकी पांडे, राजपाल यादव और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के बीच की कशमकश आपको बहुत गुदगुदाती है।

17 मार्च से होगा स्ट्रीम

निर्माताओं ने शो के ट्रेलर को सतीश कौशिक को समर्पित भी किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'कॉमेडी के दिग्गज सतीश कौशिक को सलाम, जिनके काम ने हमें सालों तक हंसाया। बता दें कि पॉप कौन के सभी एपिसोड 17 मार्च से स्ट्रीम किए जाएंगे।'

फैंस की आंखें हुई नम

दर्शकों ने भी कमेंट सेक्शन में दिवंगत अभिनेता को नम आंखों से याद किया।  एक यूट्यूब यूजर ने लिखा, "RIP सतीश कौशिक सर! यह इंडस्ट्री आपको कभी नहीं भूलेगी। आप एक महान और सम्मानित व्यक्ति थे। आप अभी भी अपने फैन के दिल में जिंदा हैं'। जबकि एक अन्य ने कहा, 'मैं वास्तव में सतीश कौशिक सर को मिस करूंगा। वह लीजेंडरी थे। उन्होंने अपनी विदाई के समय अभी भी हमारे चेहरों पर मुस्कान और ढेर सारी हंसी छोड़ने की कोशिश की। ढेर सारा प्यार।'

फरहाद सामजी ने किया है डायरेक्ट

हालांकि कुछ लोग शो के ट्रेलर से खुश नजर नहीं आए। उनका कहना है कि डायरेक्टर फरहाद सामजी ने कॉमेडी के नाम पर शो में व्हाट्सएप जोक्स भर रखे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हर कोई कॉमेडी का दिग्गज है, लेकिन निर्देशक की वजह से मजा नहीं आ रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.