नई दिल्ली, जेएनएन। बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे काफी सुर्खियों में हैं। वह कभी मुंबई की सड़कों पर अपना बोल्ड लुक दिखाती है तो कभी वह अपने बारे में खास खुलासे करने को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे से अलग हुई हैं। इसके बाद से वह अपने बारे में नए खुलासे कर रही हैं। अब उन्होंने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर बड़ी बात कही है।

पूनम पांडे ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर ढेर सारी बातें कीं। पूनम पांडे ने कास्टिंग काउच को लेकर भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि वह आज तक बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का शिकार नहीं हुई हैं, लेकिन वह ऐसी घटना को काफी दुर्भाग्यपूर्ण मानती हैं।

पूनम पांडे ने कास्टिंग काउच को लेकर कहा, 'मैं तो आजतक इसका शिकार नहीं हुई हूं, लेकिन जो लोग हुए हैं, यह बहुत ही खराब अनुभव रहा होगा। कई लोगों ने मेरे से पूछा है कि क्या मैं कास्टिंग काउच का शिकार हुई हूं। मैंने हमेशा कहा है कि इतने साल मुझे इंडस्ट्री में हो गए, मैं कभी इसका शिकार नहीं हुई हूं। मेरा इंडस्ट्री में कभी कोई गॉडफादर नहीं रहा, बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त भी नहीं हैं। मैंने जो किया है, अपने दम पर किया है। मैं कभी भी जिंदगी में कास्टिंग काउच अनुभव नहीं किया।'

इसके अलावा पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे से अलग होने को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। उन्होंने कहा है कि वह अभी थेरेपी से गुजर रही है और अभी भी इस सदमे से उबरने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कहा कि इतनी खतरनाक शादी के अनुभव से गुजरने के बाद वह अगले 5 वर्षों तक किसी को डेट नहीं करेंगी। पूनम पांडे कहती है, 'मैं भी ठीक हो रही हूं। मैं अभी सैम बॉम्बे के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती। मैं भी ठीक होने की प्रक्रिया हूं।

पूनम पांडे ने कहा, मैं थेरेपिस्ट के पास जा रही हूं।' जब उनसे पूछा गया कि क्या वह दोबारा किसी को डेट करेंगी। इस पर अभिनेत्री ने कहा, 'नहीं बिल्कुल भी नहीं, अगले 5 वर्षों तक मैं नहीं करूंगी। मैं उस पर किसी तरह का विचार नहीं कर रही हूं।' आपको बता दें कि पूनम पांडे बॉलीवुड के बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। वह कई अश्लील वीडियो बनाकर भी विवादों में आ चुकी हैं।  

Edited By: Anand Kashyap