Move to Jagran APP

Pooja Meri Jaan: हुमा कुरैशी और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'पूजा मेरी जान' के टीजर में पढ़िए मजेदार लव लेटर

Pooja Meri Jaan Teaser फिल्म का निर्देशन नवजोत गुलाटी ने किया है। हुमा कुरैशी और मृणाल ठाकुर के साथ विक्रम सिंह चौहान लीड में हैं। अमर कौशिक इसके सह-निर्माता है जो स्त्री जैसी हिट फिल्म के लिए जाने जाते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2022 12:16 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2022 12:16 PM (IST)
Pooja Meri Jaan: हुमा कुरैशी और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'पूजा मेरी जान' के टीजर में पढ़िए मजेदार लव लेटर
Pooja Meri Jaan Teaser Video staring Huma Qureshi Mrunal Thakur. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। निर्माता दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फिल्म्स ने मंगलवार को अपनी नई फिल्म पूजा मेरी जान का एलान किया। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गयी है और टीजर के साथ फिल्म की स्टार कास्ट की जानकारी दी गयी। पूजा मेरी जान में हुमा कुरैशी और मृणाल ठाकुर लीड रोल्स में हैं। 

loksabha election banner

एनाउंसमेंट टीजर वीडियो काफी मजेदार है। वीडियो में दिखाया गया है कि कोई एक प्रेम पत्र (ई-मेल) पूजा नाम की लड़की को भेज रहा है, जिसकी सब्जेक्ट लाइन में लिखा- पूजा मेरी जान। आगे टाइप किया जाता है- पूजा, अगर तुम हां बोल दो तो हमारा प्यार इतिहास बनाएगा। अगर ना बोला तो मैं इतिहास बन जाऊंगा। फिल्म का निर्माण दिनेश विजन और अमर कौशिक ने किया है। 

फिल्म में हुमा कुरैशी सना नाम का किरदार निभा रही हैं, जबकि पूजा मृणाल ठाकुर हैं। विक्रम सिंह चौहान अनिकेत और विजय राज जतिन के रोल में हैं। कनिष्का और नवजोत गुलाटी ने फिल्म लिखी है। फिल्म का निर्देशन भी नवजोत गुलाटी ने किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

अमर कौशिक ने दिनेश विजन की फिल्म स्त्री से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था, जो बड़ हिट रही थी। आयुष्मान खुराना और यामी गौतम के साथ बाला भी सफल रही थी और अब वरुण धवन के साथ भेड़िया इस साल रिलीज होने वाली है, जिसमें कृति सेनन फीमेल लीड हैं। अमर कौशिक की फिल्मों में ह्यूमर की गाढ़ी परत रहती है, जिसका अंदाजा पूजा मेरी जान के टीजर से हो रहा है। फिल्म की कहानी और रिलीज डेट की जानकारी अभी साझा नहीं की गयी है, पर माना जा रहा है कि यह एक अलग तरह की प्रेम कहानी हो सकती है। 

वहीं, हुमा कुरैशी की आने वाली फिल्मों में मोनिक ओ माई डार्लिंग, डबल एक्स एल और तरला शामिल हैं। इसके अलावा सोन-लिव की वेब सीरीज महारानी के दूसरे सीजन में भी वो दिखायी देंगी, जिसका टीजर पिछले दिनों रिलीज किया गया था। मृणाल की आने वाली फिल्मों में पिप्पा, आंख मिचौली और गुमराह शामिल हैं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.