Move to Jagran APP

PM Modi ने बर्थडे विश करने पर बॉलीवुड सेलेब्स का जताया आभार, विराट-अनुष्का को दी बधाई

PM Modi Birthday सलमान ख़ान ने पीएम को विश करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की थी जो 2014 की है। यह तस्वीर तब की है जब नरेंद्र मोदी पीएम नहीं बने थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 08:46 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 10:17 AM (IST)
PM Modi ने बर्थडे विश करने पर बॉलीवुड सेलेब्स का जताया आभार, विराट-अनुष्का को दी बधाई
PM Modi ने बर्थडे विश करने पर बॉलीवुड सेलेब्स का जताया आभार, विराट-अनुष्का को दी बधाई

नई दिल्ली, जेएनएन। 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70वां जन्मदिन मनाया। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी प्रधानमंत्री को इस ख़ास दिन की जमकर बधाइयां दीं। शाम को पीएम ने सभी की शुभकामनाओं का एक-एक करके दिलचस्प अंदाज़ में जवाब दिया। किसी का हाल-चाल पूछा तो किसी के साथ गुज़ारे पुराने दिनों को याद किया। पीएम मोदी के इस अंदाज़ ने वाकई दिल जीत लिये।

loksabha election banner

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पीएम मोदी को जब जन्मदिन की बधाई दी तो पीएम ने शुक्रिया के साथ विराट और अनुष्का को भी शुभकामनाएं दीं। पीएम ने कहा कि मुझे यक़ीन है कि आप लोग बेहतरीन माता-पिता साबित होंगे। बता दें कि अनुष्का इस वक़्त प्रेग्नेंट हैं। कुछ दिन पहले ही विराट और अनुष्का ने अपनी इस ख़ुशी को देश के साथ साझा किया था।

करण जौहर ने पीएम को विश करने के साथ उनका फ़िल्मों को लेकर बातचीत की ओर ध्यान दिलाया तो पीएम मोदी ने शुक्रिया अदा करने के साथ लिखा- बिल्कुल। सिनेमा के लिए आपका जज़्बा प्रशंसनीय है।

सलमान ख़ान ने पीएम को विश करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की थी, जो 2014 की है। यह तस्वीर तब की है, जब नरेंद्र मोदी पीएम नहीं बने थे। वो गुजरात के मुख्यमंत्री थे। यह तस्वीर काफ़ी चर्चित रही थी। 14 जनवरी को मकर संक्रांति के मौक़े पर सलमान ने उनके साथ पतंग भी उड़ाई थी। इस तस्वीर के साथ सलमान ने लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। इसके जवाब में पीएम मोदी ने सलमान का आभार जताते हुए लिखा- उत्तरायण के मौक़े पर हमारी मुलाकात आज भी याद है। 

अजय देवगन की शुभकामनाओं का जवाब देते हुए पीएम ने कहा- आपकी शुभकामनाओं को पाकर ख़ुश हूं। युग को अपने जन्मदिन पर ग्रह को हरा-भरा करते हुए देखना अच्छा लगा। यह जागरूकता प्रशंसनीय है। बता दें कि युग ने अपने जन्मदिन पर वृक्षारोपण किया था।

शाह रुख़ ख़ान की बधाई का जवाब देते हुए पीएम ने लिखा- शुक्रिया शाह रुख़ ख़ान। मुझे यक़ीन है, आईपीएम सीज़न आपको व्यस्त रखे हुए होगा।

अक्षय कुमार की शुभकामनाओं के जवाब में पीएम मोदी ने लिखा- मैं शक्ति और प्रेरणा के लिए भारतवासियों की ओर देखता हूं। उनके लिए जितना सम्भव है उतना करना चाहता हूं। मीठे शब्दों के लिए धन्यवाद। 

कार्तिन आर्यन को पीएम मोदी ने लिखा- अपने महान देश और इसके हुनरमंद लोगों की सेवा करना एक सम्मान की बात है। अपने भारतवासियों की सपनों को पूरा करने के लिए कोशिश करता रहूंगा। 

संजय दत्त को उनकी शुभकामनाओं का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करने की बात कही। संजय हाल ही में दुबई गये हैं। उनका मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कैंसर के लिए इलाज चल रहा है।

पीएम ने हर एक शुभकामना का अपने ख़ास अंदाज़ में जवाब दिया। आर माधवन, माधुरी दीक्षित, आमिर ख़ान, अदनाम सामी, अनुपम खेर, मधुर भंडारकर का भी पीएम नरेंद्र मोदी ने आभार जताया। ( (Photo- Salman Khan Twitter)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.