Move to Jagran APP

कोरोना की चपेट में आए अभिनेता सुमीत व्यास, पोस्ट शेयर कर बोले- 'जल्द मिलते हैं'

हाल ही में अभिनेता सुमीत व्यास की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसकी जानकारी सुमीत ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। सुमीत व्यास ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 06:11 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 06:11 PM (IST)
कोरोना की चपेट में आए अभिनेता सुमीत व्यास, पोस्ट शेयर कर बोले- 'जल्द मिलते हैं'
सुमीत व्यास हुए कोरोना पॉजिटिव, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस से आम से लेकर खास तक कोई भी अछूता नहीं रहा है। आए दिन इससे संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से भी हर रोज ऐसी ही खबर सामने आ जाती है। हाल ही में अभिनेता सुमीत व्यास की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसकी जानकारी सुमीत ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

loksabha election banner

सुमीत व्यास ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अपनी पोस्ट में सुमीत ने लिखा, 'हैलो, मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रहा हूं और डॉक्टर्स द्वारा दी गईं दवाएं ले रहा हूं। मैं घर पर क्वारंटीन में हूं। मुझमें बहुत हल्के लक्षण हैं लेकिन मैं सभी से निवेदन करता हूं कि जो कोई भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आया है वो अपना टेस्ट करा लें। सुरक्षित रहें और जल्द मिलते हैं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas)

सुमीत की इस पोस्ट पर उनके तमाम फैंस और दोस्त उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। सुमीत के पोस्ट पर कुब्रा सैत, जूही बब्बर सुनील ग्रोवर, गोल्डी बहल, गजराज राव, साकिब सलीम, अमोल पाराशर जैसे सितारों ने कमेंट किया है। वहीं सुमीत के फैंस भी उनके लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं। साथ ही साथ उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सुमीत व्यास टेलीविन, फिल्म और वेब सीरीज तीनों ही प्लेटफॉर्म्स में अपनी अदाकारी का परचम लहरा चुके हैं। उन्होंने टेलीविजन पर 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' से शुरुआत की थी। उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि मिली टीवीएफ की वेब सीरीज 'परमानेंट रूममेट्स' से। इसके बाद सुमीत कई और वेब सीरीज में भी नजर आए। उन्होंने करीना कपूर के साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी काम किया। सुमीत की एक्टिंग को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

कम शब्दों में अभिनय करना पसंद करती हैं शेफाली शाह, स्क्रिप्ट चुनते वक्त रखती हैं इस बात का ख्याल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.