Move to Jagran APP

Jee Karda के बोल्ड सीन में टॉपलेस हुए तमन्ना भाटिया पर फूटा लोगों का गुस्सा, पूछा- 'ऐसी क्या मजबूरी थी?'

Jee Karda जी करदा के एक बोल्ड सीन के लिए तमन्ना भाटिया को टॉपलेस भी होना पड़ा जिसके बाद अब लोगों का गुस्सा उनपर फूट पड़ा है। लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्या मजबूरी आ गई है ऐसे रोल करने पड़ रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 16 Jun 2023 09:22 AM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2023 09:22 AM (IST)
People got angry on Tamannaah Bhatia who went topless in Jee Karda

नई दिल्ली, जेएनएन। तमन्ना भाटिया इन दिनों वेब सीरीज जी करदा में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने रोमांटिक ड्रामा में किस न करने के अपने नियम को तोड़ा और वेब सीरीज में एक धमाकेदार बोल्ड सीन के लिए टॉपलेस भी हुईं। कुछ लोगों को इसी बात पर सख्त एतराज है कि हमेशा संस्कारी नजर आने वाली तमन्ना तो अब क्या हो गया है?

loksabha election banner

जी करदा में टॉपलेस हुईं तमन्ना भाटिया 

फिल्म जी करदा के स्क्रीन ग्रैब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें अभिनेत्री को एक धमाकेदार बोल्ड सीन करते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस अपने टॉपलेस सीन्स के लिए खबरों में छाई हुई हैं। नेटिजन्स ने ट्विटर का सहारा लिया और एक्ट्रेस के इन हॉट सीन्स पर अपनी राय शेयर की। एक यूजर ने ट्वीट किया, "2016 में तमन्ना-" मैं किसिंग सीन नहीं करूंगी, तमन्ना 2023 में।"

तमन्ना भाटिया पर भड़के लोग

एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट किया, “तमन्ना भाटिया अपने करियर की दूसरी पारी में हैं। वह Jee Karda और Lust Stories 2 जैसी वेब सीरीज में अंतरंग दृश्य कर रही हैं! घिनौने और घटिया किरदारों को चुनने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए।”

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

एक दूसरे यूजर ने लिखा, “बाहुबली में एसएस राजामौली के साथ काम करने वाली तेलुगु एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अब अश्लील Lust Stories 2 जैसी फिल्में कर रही हैं। उर्दूवुड में आने के बाद उनके लिए ऐसा नैतिक पतन हुआ। साउथ इंडस्ट्री के हर एक्टर को BoycottBollywood को सपोर्ट करना चाहिए।

बोल्ड सीन पर उठ रहे सवाल

तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ भी की और लिखा, “प्राइम पर जी करदा देखकर बहुत अच्छा लगा। दोस्तों के बीच की केमिस्ट्री आपका दिल पिघला देती है। हालांकि तमन्ना के पास अधिक स्क्रीन टाइम है, अन्या सिंह ने अपनी भूमिका के साथ जादू कर दिया! 

प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई जी करदा

अरुणिमा शर्मा की निर्देशित, जी करदा एक 8-एपिसोड-लंबी रोमांटिक-ड्रामा वेब सीरीज है। इसमें तमन्ना भाटिया, सुहैल नय्यर, आशिम गुलाटी और अन्या सिंह लीड रोल में हैं। वेब सीरीज को हाल ही में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.