नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर खान को लेकर सोशल मीडिया पर लोग काफी गुस्से में हैं। ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan लगाता ट्रेंड कर रहा है। लोग करीना कपूर को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं और ऐसा एक खबर के चलते हुआ है। इस खबर के अनुसार रामायण पर बन रही एक फिल्म के लिए करीना को सीता माता का रोल ऑफर हुआ है और करीना ने इस रोल को करने के लिए 12 करोड़ मांगे हैं। हालांकि, मेकर्स ने इस ख़बर को पूरी तरह बेबुनियाद बताया है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट करीना

इस खबर को पढ़ने के बाद यूजर्स काफी गुस्से में हैं। लोग इस खबर के स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए करीना को बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि करीना कैसे सीता का रोल निभा सकती हैं जबकि उन्होंने एक मुस्लिम से शादी कर ली और अब वो करीना कपूर खान बन चुकीं हैं। वहीं ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड हो रहा है।

हालांकि स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की माने तो फिल्म के राइटर के वी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए इन खबरों को गलत बताया था। उन्होंने साफ कहा था कि करीना को फिल्म ऑफर नहीं हुई है। वहीं खबर ये भी थी कि करीना इस फिल्म के लिए परफेक्ट नहीं है तो ये खबर झूठी है। खबरों को गलत बताने के बाद भी  यूजर्स इस बात को सुनकर काफी गुस्से में हैं और करीना पर भड़के हुए हैं। 

फिल्म के निर्देशक आलौकिक देसाई ने इन खबरों का खंडन किया और कहा कि सीता के रोल के लिए करीना कपूर को अभी तक अप्रोच नहीं किया गया है। फिल्म अभी प्री—प्रोडक्शन स्टेज पर ही है। जब कास्ट फाइनल होगी तब इसकी घोषणा की जाएगी।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। 

डिस्क्लेमर: यह स्टोरी पहले उपलब्ध सूचनाओं के आधार पर लिखी गयी थी। अब नई जानकारी के आधार पर अपडेट की गयी है।

Edited By: Ruchi Vajpayee