नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में पायल पर कुछ लोगों ने अटैक किया है जिसके बाद उन्हें चोट भी आई है। ख़ुद पायल ने इस बारे में जानकारी दी है और पूरे हादसे के बारे में बताया है। पायल का एक वीडियो उनके इंस्टाग्राम फैन पर शेयर किया है जिसमें पायल अपने ऊपर हुए अटैक बारे में बता रही हैं। इस हादसे से पायल कितनी डरी हुई हैं ये उनकी आवाज़ से ही पता चल रहा है।

वीडियो में पायल कहती हैं, ‘हाय मैं पायल घोष...कल मैं कुछ दवाइयां खरीदने अपने घर से बाहर गई थी जब मैं अपनी कार की ड्राइवर सीट पर बैठ रही थी तभी वहां कुछ लोग आए और उन्होंने मुझपर हमला किया। उनके हाथ में एक बोतल लगी हुई थी, मुझे नहीं पता कि उस बोतल में क्या था, पर मुझे शक है कि उसमें एसिड था। उन्होंने मुझे रॉड से मारने की कोशिश भी की, मैंने वहां से भागने की भी कोशिश की, मैं चिल्लाई तो रॉड मेरे उल्टे हाथ में लग गई जिससे मेरे हाथ में चोट आई है। शायद आज मैं पुलिस स्टेशन जाऊंगी और एफआईआर दर्ज करवाऊंगी’।

आगे पायल ने कहा, ‘मुझे नहीं पता...इस तरह का हादसा मेरी ज़िंदगी में पहले कभी नहीं हुआ। मुंबई में पहली बार ऐसा हुआ जब मैंने ऐसी किसी चीज का सामना किया है। मुझे नहीं पता ये क्या था’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Payal Ghosh official fanclub (@payalghoshfancl)

आपको बता दें कि इससे पहले पायल तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया था कि साल 2013 में अनुराग ने उन्हें अपने घर बुलाकर उनका यौन उत्पीड़न किया। अभिनेत्री वर्सोवा पुलिस स्टेशन में डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा चुकी हैं। हालांकि अनुराग, अभिनेत्री के सारे आरोपों का खंडन कर चुके हैं।

Edited By: Nazneen Ahmed