Move to Jagran APP

Pathaan vs Shehzada: पठान की तूफानी रफ्तार को देखते हुए शहजादा कार्तिक ने पीछे लिए कदम, रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

फिल्म शहजादा के मेकर्स ने पठान के प्रति लोगों की दीवानगी को देखते हुए बड़ा फैसला किया है। अब किंग खान के आगे शहजादा कार्तिक को अपने कदम पीछे लेने पड़े हैं और फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढाना पड़ा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 30 Jan 2023 07:09 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 07:09 PM (IST)
Pathaan vs Shehzada: पठान की तूफानी रफ्तार को देखते हुए शहजादा कार्तिक ने पीछे लिए कदम, रिलीज डेट हुई पोस्टपोन
Pathan vs Shehzada: Seeing the stormy pace of Pathan, Shehzada Karthik took a step back, release date postponed, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म पठान की बंपर सफलता को देखते हुए शहजादा कार्तिक को अपने कदम पीछे लेने पड़े हैं। फिल्म शहजादा की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब शहजादा 17 फरवरी को थिएटर्स में देखने को मिलेगी।

loksabha election banner

पठान के क्रेज के चलते लिया फैसला

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के मेकर्स ने ये फैसला फिल्म पठान के जबरदस्त क्रेज को देखते हुए लिया है। मेकर्स इस फैमिली ड्रामा फिल्म को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं इसलिए उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

'अला वैकुंठपुरमलो' का रीमेक है 'शहजादा'

रोहित धवन द्वारा निर्देशित की गई फिल्म शहजादा साउथ की सुपरहिट मूवी 'अला वैकुंतापुरमलो' का हिंदी रिमेक है। ओरिजिनल फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े मेन लीड में थे। 'शहजादा' 17 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

कृति सेनन के साथ दूसरी बार नजर आएंगे कार्तिक

इस फिल्म में कर्तिक और कृति सेनन के जोड़ी फिल्म लुका-छुपी के बाद दुसरी बार देखने को मिलेगी। इस फिलम में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। इस फिल्म की कहानी बंटू यानी कार्तिक आर्यन के इर्द-गिर्द घूमती है।

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक्टर शहजादा के अलावा कियारा आडवाणी के साथ रोमांटिक थ्रिलर फिल्म सत्यप्रेम की कथा में भी नजर आएंगे। कार्तिक आर्यन को आखिरी बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म फ्रेडी में देखा गया है। फ्रेडी में उन्होंने एक दांतों के डॉक्टर का रोल प्ले किया था, जो प्यार में धोखा मिलने के बाद अकेलेपन से जूझता है।

यह भी पढ़ें: South Cinema: यश से लेकर ऋषभ शेट्टी तक, वो कन्नड़ स्टार्स जिन्होंने तोड़ा लैंग्वेज बैरियर

यह भी पढ़ें: Movies Release in February 2023: शहजादा से सेल्फी तक, फरवरी में थिएटर में चलेगा इन फिल्मों का जादू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.