Move to Jagran APP

Pathaan Trailer Release Date: कल आएगा शाह रुख-दीपिका की फिल्म पठान का ट्रेलर, टाइम कर लीजिये नोट

Pathaan Trailer Release Date And Time शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की स्पाय थ्रिलर फिल्म पठान के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अब ये इंतजार अब खत्म हुआ। यशराज बैनर तले बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर कल इतने बजे रिलीज किया जाएगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 04 Jan 2023 11:48 AM (IST)Updated: Mon, 09 Jan 2023 12:22 PM (IST)
Pathaan Trailer Release Date: कल आएगा शाह रुख-दीपिका की फिल्म पठान का ट्रेलर, टाइम कर लीजिये नोट
Pathaan Trailer Release Date Out Shah Rukh Khan and Deepika Padukone Spy Thriller Release on This Date. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Trailer Release Date: चार साल के बाद शाह रुख खान एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उनकी और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के शानदार पोस्टर्स और गानों के बाद फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब ये इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि मेकर्स ने फाइनली बता दिया है कि मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का ट्रेलर कल यानी कि 10 जनवरी को दर्शकों के सामने कितने बजे आएगा। 

loksabha election banner

कल सामने आएगा पठान का ट्रेलर

पठान के ट्रेलर रिलीज की जानकारी यशराज ने अपनेआधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर दी है। उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी, 2023 को 11 बजे रिलीज किया जाएगा। सबसे खास बात ये है कि इसे एक नहीं बल्कि तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु के फैंस भी किंग खान के पठान के ट्रेलर का आनंद ले सकेंगे। ट्रेलर का टाइम और डेट बताते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, 'एक पठान आ रहा है आपका दिल जीतने। पठान ट्रेलर कल 11 बजे रिलीज किया जाएगा'। 

बेशरम रंग के आते ही ट्रोल हुई थी पठान

शाह रुख खान की फिल्म जीरो और माय नेम इज खान की तरह पठान भी विवादों से दूर न रह सकी और जैसे ही इस फिल्म का पहला गाना दर्शकों के सामने आया सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई भगवा रंग की मोनिकिनी चर्चा का विषय बन गई और मध्य प्रदेश से लेकर इंदौर और महाराष्ट्र तक शाह रुख खान की फिल्म और गाने का विरोध हुआ। सेंसर बोर्ड की तरफ से भी मेकर्स को गाने और फिल्म के सीन्स में बदलाव करके गुरुवार तक सीबीएफसी के सामने प्रेजेंट करना है।

जॉन और शाह रुख खान के बीच होगी जबरदस्त फाइट

पठान इस साल 25 जनवरी 2023 को गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। शाह रुख खान और जॉन अब्राहम के बीच फिल्म में जबरदस्त एक्शन दर्शकों को देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि पहली बार जॉन अब्राहम, शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण का ट्रायो देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: पठान से पहले शाह रुख खान की इन फिल्मों ने खड़ा किया था बड़ा विवाद, मचा खूब बवाल

यह भी पढ़ें: Pathaan: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'पठान' से जुड़ा यह वीडियो, देखते हीं फैंस ने कहा- 'ऐसा नहीं करना चाहिए'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.