Move to Jagran APP

Pathaan: 'बेशरम रंग' सॉन्ग पर नहीं चली सेंसर की कैंची, भारी विरोध के चलते शाह रुख ने ही लिया हटाने का फैसला?

Pathaan शाह रुख खान की पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले बेशरम रंग पर चल रहे भारी विरोध को देखते हुए यशराज फिल्म्स और शाह रुख खान ने बड़ा फैसला लिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 06 Jan 2023 08:42 AM (IST)Updated: Fri, 06 Jan 2023 08:42 AM (IST)
Pathaan: 'बेशरम रंग' सॉन्ग पर नहीं चली सेंसर की कैंची, भारी विरोध के चलते शाह रुख ने ही लिया हटाने का फैसला?
Pathaan: Deepika Padukone saffron bikini remains in Pathaan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान की फिल्म पठान को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन यानी सीबीएफसी का सर्टिफिकेट मिल चुका है। कुछ कट्स के साथ बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी दे दी है। खबर है कि  सीबीएफसी के चेयरपर्सन प्रसून जोशी ने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी को वैसे ही रहने देने का फैसला किया है। लेकिन यशराज फिल्म्स ने अब इसपर एक बड़ा कदम उठाया है।

loksabha election banner

सेंसर बोर्ड ने नहीं हटाया बेशरम रंग

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया और सिनेमाघरों में बेशरम रंग पर चल रहे विरोध को देखते हुए एक बड़ा फैसला लिया गया है। उन्होंने गाने को एडिट करने का तय किया है। उनका मानना है कि फिल्म में अब इस गाने की जरूरत नहीं है। बोले, “उन्होंने पहले ही गाने का अधिकतम उपयोग कर लिया है। प्लॉट के लिए इसकी अब अधिक जरूरत नहीं हैं। इसे फिल्म में क्यों रखा जाए और जो लोग इसे हटाना चाहते हैं, उनके गुस्से का शिकार क्यों बनें?”

यशराज फिल्म्स ने लिया बड़ा फैसला

बिहार के एक प्रमुख डिस्ट्रीब्यूटर सुमन सिन्हा का कहना है कि अगर गाने को नहीं हटाया गया तो बिहार के लोग पठान को नहीं देखेंगे, ' लोगों को विरोध प्रदर्शन के लिए क्यों मजबूर किया जाए, इससे नुकसान हमारा ही होगा और वो भी इस बेशरम रंग की वजह से।'

फिल्म से हट जाएगा ये गाना 

रिपोर्ट्स की मानें तो शाह रुख खान भी गाने को फिल्म से हटाने के ही मूड में है। शाह रुख और जशराज टीम के बीच काफी डिटेल में बात हुई है जिसके बाद फैसला किया गया है कि बेशरम रंग को फिल्म से हटा दिया जाना ही सही रहेगा। बता दें कि हाल में खबर आई कि सीबीएफसी ने कुछ कट्स के साथ पठान को U/A सर्टिफिकेट दिया है। 

25 जनवरी को रिलीज होगी 'पठान'

सीबीएफसी ने भी गाने 'बेशरम रंग' में बदलाव करने के लिए कहा। रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपिका के बट्स के शॉर्ट्स को 'साइड पोज' से रिप्लेस किया गया है। 'बहुत तंग किया' गाने के बोल के दौरान सेंसुअल डांस को हटा दिया गया है और दूसरे शॉर्ट्स लगा दिए गए हैं। देश में सबसे ज्यादा बवाल दीपिका की भगवा बिकिनी पर मचा है।

ये भी पढ़ें

Happy Birthday AR Rahman: संगीत के सरताज ए आर रहमान के वो गाने जो छू लेंगे आपके रूह को, यहां देखें पूरी लिस्ट

रामायण के 'राम' अरुण गोविल से मिल फूट-फूटकर रोए जगद्गुरु रामभद्राचार्य, गले लगाकर बोले- तुम श्रीराम की छवि हो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.