Move to Jagran APP

Pathaan के लिए आशुतोष राणा ने शाह रुख खान की शान में लिखी जबरदस्त लाइन, Google ने कर दिया अर्थ का अनर्थ

Pathaan ने दुनियाभर में अपनी कमाई से तहलका मचा गिया है। फिल्म सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है। वहीं जल्द यह केजीएफ 2 का रिकॉर्ड तोड़ देगी। हालांकि बाहुबली 2 की मंजिल अभी दूर है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Mon, 06 Feb 2023 01:56 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 01:56 PM (IST)
Pathaan के लिए आशुतोष राणा ने शाह रुख खान की शान में लिखी जबरदस्त लाइन, Google ने कर दिया अर्थ का अनर्थ
Pathaan Ashutosh Rana Praises Shah Rukh Khan After Renuka Shahane Tweet. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान की फिल्म पठान इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाये हुए है। पठान हिंदी सिनेमा की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है, अब भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बनने के रास्ते पर दौड़ रही है।

loksabha election banner

रिलीज के दूसरे हफ्ते में चल रही फिल्म को लेकर शाह रुख खान के फैंस से लेकर स्टार कास्ट तक उत्साहित हैं। पठान में कर्नल लूथरा का किरदार निभाने वाले आशुतोष राणा भी फिल्म की कामयाबी से जोश में हैं। मगर, आशुतोष के लिए उस वक्त अजबी परिस्थिति पैदा हो गयी, जब शाह रुख की तारीफ में लिखी गयी लाइन को गूगल ट्रांसलेटर ने कुछ और ही रंग दे दिया।

रेणुका के ट्वीट से शुरू हुआ किस्सा

दरअसल, इसकी शुरुआत आशुतोष राणा की पत्नी रेणुका शहाणे के एक ट्वीट से हुई। उन्होंने आशुतोष के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा था कि वो पठान देखने जा रही हैं। इस फोटो पर शाह रुख ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- कर्नल लूथरा जी को बताया आपने कि आप मेरी पहली हीरोइन हैं। या हमें इसे गुप्त रखना चाहिए। नहीं तो वो, मुझे एजेंसी से निकाल देंगे।

शाह रुख के लिए मजाकिया ट्वीट पर आशुतोष ने जवाब देते हुए लिखा- समय के साथ लोगों की ऐज बढ़ती है, आपकी एज बढ़ रही है। चिंता तो लूथरा को है कि वो अगले मिशन में रहेंगे कि नहीं? क्योंकि आखिरी सीन में आपने लूथरा से कहलवा दिया। तलवार भी पठान की और रूल्स भी पठान के।

Age और Edge में फंसा मामला

इस ट्वीट के कुछ देर आशुतोष को एहसास हुआ कि ऐज और एज में कुछ गड़बड़ हो गयी है। उन्होंने लिखा- गूगल ट्रांसलेटर बहुत गड़बड़ करता है। उसके लिए Age और Edge एक ही हं, इसलिए दोबारा लिख रहा हूं। शाह रुख खान जी, समय के साथ लोगों की एज (Age) बढ़ती है, लेकिन आपकी ऐज (Edge) बढ़ रही है। 

आशुतोष की इस पोस्ट पर कई लोगों ने रिएक्ट किया है। बता दें, आशुतोष राणा ने सिद्धार्थ आनंद की पिछली फिल्म वॉर में भी कर्नल सुनील लूथरा का किरदार निभाया था। पठान में उसी किरदार की वापसी हुई है। 

सर्कस में रेणुका के साथ थे शाह रुख

शाह रुख और रेणुका शहाणे ने अस्सी के दौर में दूरदर्शन के धारावाहिक सर्कस में साथ काम काम किया था। उसी का रेफरेंस लेते हुए उन्होंने रेणुका को अपनी पहली हीरोइन बताया।

25 जनवरी को पठान सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी अहम किरदार निभाये हैं। फिल्म रिलीज के 12 दिनों में 414.50 करोड़ जमा कर चुकी है। केजीएफ 2 से आगे निकलने के लिए इसे सिर्फ 20 करोड़ और चाहिए, जो इस हफ्ते मिल सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Pathaan VS KGF 2- 'केजीएफ 2' को चित कर 'पठान' बनी सबसे बड़ी फिल्म, पढ़िए- टॉप 10 ओपनिंग वीक की पूरी लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.