Move to Jagran APP

Pathaan: बॉक्स ऑफ्स पर पठान की दहाड़ देख शाह रुख खान को कहनी पड़ी ये बात, बोले- 'सूरज हमेशा जलता है और...'

Shah Rukh Khan Shares Post For His Fans After Pathaans Grand Success शाह रुख खान अपनी फिल्म पठान की रिलीज से बेहद खुश हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पठान को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है और फैंस से अपने दिल की बात कही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 09 Feb 2023 12:05 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 12:05 PM (IST)
Pathaan: बॉक्स ऑफ्स पर पठान की दहाड़ देख शाह रुख खान को कहनी पड़ी ये बात, बोले- 'सूरज हमेशा जलता है और...'
Shah Rukh Khan Shares Post For His Fans After Pathaan's Grand Success, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Shares Post For His Fans After Pathaan's Grand Success: शाह रुख खान की हालिया रिलीज फिल्म पठान दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। रिलीज के साथ ही फिल्म ने नए-नए रिकॉर्ड्स बनाने शुरु कर दिए। रिलीज के पहले पठान को जितना विरोध झेलना पड़ा रिलीज के बाद सिनेमाघरों में फिल्म ने उतनी ही ऊंची दहाड़ लगाई। फिल्म की सफलता से शाह रुख इतने खुश हैं कि फैंस के लिए उन्होंने अब एक पोस्ट शेयर किया है और अपने दिल की बात कही है।

loksabha election banner

सूरज अकेले जलता है...

शाह रुख खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए एक खास पोस्ट साझा किया है। पोस्ट में किंग खान ने अपनी सन किस्ड तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बियर्ड लुक में नजर आ रहे हैं। व्हाइट टी-शर्ट और गले मे माला पहने शाह रुख हैंडसम लग रहे हैं। पोस्ट के साथ कैप्शन में एक्टर ने कहा, "सूरज अकेला होता है...वो जलता है...और चमकने के लिए अंधेरे से निकलकर बाहर आता है। सूरज को चमकने देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।"

शाह रुख, दीपिका और जॉन ने सेलिब्रेट की सक्सेस

पठान की रिलीज के कुछ दिनों बाद फिल्म की टीम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी। जहां शाह रुख के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म की सक्सेस सेलिब्रेट की थी। इस दौरान बादशाह ने पठान को लेकर भावनाएं आहत करने के आरोपों पर भी रिएक्ट किया था।

बॉलीवुड के अमर, अकबर और एंथोनी

शाह रुख खान ने इवेंट में पठान को सिर्फ एक फिल्म बताते हुए कहा था, "दीपिका अमर हैं, मैं अकबर हूं, जॉन एंथोनी है। हम सिनेमा के अमर, अकबर और एंथोनी हैं। हम आपसे प्यार करते हैं और इसलिए फिल्में बनाते हैं और इससे बढ़कर कुछ भी नहीं है। जब हम अपनी कहानी बता रहे हैं होते हैं तो हम किसी का मजाक नहीं उड़ा रहे होते हैं। हम बस उस भाषा का इस्तेमाल कर रहे होते है जो यंग जेनरेशन आराम से बोल सके।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.