Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan के जबरा फैन निकले इरफान पठान के बेटे, किया ऐसा काम तारीफ करने पर मजबूर हुए एक्टर, देखें वीडियो

Pathaan Actor Shah Rukh Khan Reacts On Cricketer Irfan Pathan Son Viral Video शाह रुख खान की फिल्म पठान रिलीज के दो महीने बाद भी फैंस के बीच लगातार चर्चा में बनी हुई है। अब एक्टर को एक नया जबरा फैन मिल गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraThu, 23 Mar 2023 12:26 PM (IST)
Shah Rukh Khan के जबरा फैन निकले इरफान पठान के बेटे, किया ऐसा काम तारीफ करने पर मजबूर हुए एक्टर, देखें वीडियो
Pathaan Actor Shah Rukh Khan Reacts On Cricketer Irfan Pathan Son Viral Video, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Actor Shah Rukh Khan Reacts On Cricketer Irfan Pathan Son Viral Video: शाह रुख खान की पठान साल 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्म है। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद फिल्म अब ओटीटी पर राज कर रही है। फिल्म के टाइटल ट्रैक झूमे जो पठान पर दुनियाभर से फैंस ने रील बनाई। अब शाह रुख को एक नया फैन मिल गया है।

मजबूर हुए शाह रुख

पठान को रिलीज हुए लगभग दो महीने हो चुके हैं, लेकिन फिल्म का क्रेज लोगों के बीच कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब इरफान पठान के बेटे भी शाह रुख के जबरा फैन बन गए हैं और ऐसा काम किया कि एक्टर भी तारीफ करने पर मजबूर हो गए।

इरफान पठान के बेटे निकले जबरा फैन

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने बुधवार को अपने बेटे सुलेमान खान का वीडियो शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने शाह रुख को टैग करते हुए कहा, "खान साहब प्लीज अपनी लिस्ट में एक और क्यूट फैन को शामिल कर लीजिए।"

क्यूटनेस पर दिल हार बैठे किंग खान

वीडियो में इरफान खान बेटे के साथ बैठे हुए दिख रहे हैं। इसके बाद उन्होंने अपने फोन में पठान का गाना झूमे जो पठान प्ले किया। जिसे उनके बेटे ने तुरंत पहचान लिया और डांस करने लगा। क्रिकेटर ने बेटे के क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

शाह रुख ने की दिल खोलकर तारीफ

इरफान पठान के बेटे का ये नटखट अंदाज देखकर शाह रुख खान भी खुद नहीं रोक पाए। उन्होंने वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कमेंट किया अपने नन्हें फैन की तारीफ की। किंग खान ने कहा, "ये तुमसे ज्यादा टैलेंटेड निकला...छोटा पठान।"

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) March 22, 2023

फैंस ने लुटाया प्यार

वीडियो पर शाह रुख के अलावा फैंस ने भी कमेंट किया। एक यूजर ने कहा, "सबके घर में यही हाल है भाई...मेरी बेटी ये म्यूजिक सुनती है उसके हावभाव बदल जाते हैं।"

शाह रुख ने जीता दिल

एक अन्य यूजर ने पठान एक्टर की तारीफ करते हुए कहा, "आपने एक पिता को जवाब दिया ये बहुत अच्छी बात है। मेरे मन में आपके लिए बहुत प्यार और सम्मान है। अब पठान को एक और बार देखूंगा।"