Move to Jagran APP

Pathaan के सुपरहिट होने पर खुशी से झूम उठे डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद, कहा- फिल्म ने मेरा कर्ज चुका दिया

Pathaan Director Siddharth Anand Says Shah Rukh Khan Film Has Give Me My Dues शाह रुख खान की फिल्म पठान इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। अब पठान की सफलता पर डायेरक्टर सिद्धार्थ आनंद ने अपनी खुशी बयां की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 10 Mar 2023 05:28 PM (IST)Updated: Fri, 10 Mar 2023 05:28 PM (IST)
Pathaan Director Siddharth Anand Says This Film Has Give Me My Dues, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Director Siddharth Anand Says Shah Rukh Khan Film Has Give Me My Dues: शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। फिल्म ने कलेक्शन के मामले में हिंदी बेल्ट में एसएस राजामौली की बाहुबली 2 को भी पीछे छोड़ दिया। इसके साथ ही पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड के नंबर वन निर्देशक की श्रेणी में आ गए हैं।

आदित्य चोपड़ा ने सिद्धार्थ पर किया भरोसा

राजामौली की बाहुबली 2 और सिद्धार्थ आनंद की पठान अब तक की ऐसी दो फिल्में हैं, जिनके हिंदी वर्जन ने 500 करोड़ क्लब में एंट्री की है। वहीं, वर्ल्डवाइड पठान ने 1040.25 करोड़ का कलेक्शन कर अपनी काबिलियत साबित की। पठान के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने फिल्म की सफलता की जिम्मेदारी सिद्धार्थ के कंधों पर दी, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया। पठान से पहले सिद्धार्थ यश राज फिल्म्स की वार भी डायरेक्ट कर चुके हैं, जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने लीड रो प्ले किया था।

देश की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर बनाना चाहते थे सिद्धार्थ

पठान की सफलता से गदगद सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि फिल्म उनका कर्ज चुकता कर दिया। पिंकविला की खबर के अनुसार सिद्धार्थ ने कहा, "पठान वो फिल्म है जिसने मेरा सारा देय चुकता कर दिया, जैसे कि एक बिजनेसमैन को उम्मीद होती है, जब वो कुछ बड़ा करने की कोशिश कर रहा होता है और भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने की कोशिश करता है। अपने सिनेमा के ब्रांड के तौर पर मैं हमेशा से ऐसी फिल्म बनाना चाहता था और दर्शकों को भारत की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर देना चाहता था।"

पठान ने पहले दिन ही गाढ़े झंडे

पठान की बात करें तो फिल्म दीपिका पादुकोण, शाह रुख खान और जॉन अब्राहम के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म बीते महीने गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म को हिंदी के साथ- साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया गया था। वहीं, ओपनिंग कलेक्शन की बात करें तो पठान न पहले दिन ही देशभर में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.