Move to Jagran APP

Pasoori रीमेक की ट्रोलिंग पर ओरिजिनल गाने की सिंगर शे गिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने सॉन्ग राइट्स नहीं बेचे

Singer Shae Gill Breaks Silence On Trolling Over Pasoori Remake सत्यप्रेम की कथा का लेटेस्ट ट्रैक पसूरी नु सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रहा है। गाने के मेकर्स और सिंगर अरिजीत सिंग की पहले ही फजीहत हो रही थी। इस लिस्ट में अब ओरिजिनल गाने की सिंगर शे गिल का नाम भी शामिल हो गया है। बात इतनी बढ़ गई कि उन्हें अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ गई।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 28 Jun 2023 04:02 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2023 04:02 PM (IST)
Pasoori रीमेक की ट्रोलिंग पर ओरिजिनल गाने की सिंगर शे गिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने सॉन्ग राइट्स नहीं बेचे
Singer Shae Gill Breaks Silence On Trolling Over Pasoori Remake, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Singer Shae Gill Breaks Silence On Trolling Over Pasoori Remake: पसूरी का रीमेक सोशल मीडिया पर रिलीज के दिन से चर्चा में बना हुआ है। गाने को कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा में शामिल किया गया है। गाने की रिलीज के पहले मेकर्स को उम्मीद थी कि रिक्रिएशन साल 2022 में आए ओरिजिनल सॉन्ग वाला जादू चलाएगा, लेकिन उनकी स्ट्रैटेजी पर पानी तब फिर गया जब गाना पसूरी नु की ट्रोलिंग शुरू हो गई।

loksabha election banner

अब इस पूरे मामले पर ओरिजीनल गाने की सिंगर शे गिल ने चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, पसूरी का रीमेक सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर रीमेक और ओरिजिनल गाने, दोनों के मेकर्स और सिंगर ट्रोल हो रहे हैं। लोगों ने पसूरी के सिंगर शे गिल और अली सेठी को फटकार लगाते हुए कहा कि आखिर उन्होंने गाने के रीमेक की अनुमति दी ही क्यों। ट्रोलिंग इतनी बढ़ गई कि शे गिल को सामने आना पड़ा और अपना पक्ष रखना पड़ा।

क्या बोलीं शे गिल ?

शे गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो पसूरी के रीमेक पर अपनी बात रखते हुए नजर आईं। शे गिल ने कहा, "मैंने ये वीडियो इसलिए बनाया है, क्योंकि मुझे पसूरी के रीमेक पर बात करनी थी। मुझसे कई लोग ये सवाल पूछ रहे हैं कि क्या ये मेरा फैसला था तो मैं बता दूं कि ये मैंने तय नहीं किया। गाने के राइट्स मेरे पास नहीं है, इसलिए मैंने इसे नहीं बेचा है। ये मेरे हाथ में नहीं है।"

ट्रोलिंग पर जताई आपत्ति

उन्होंने आगे कहा, "मुझ खुद आप लोगों के जरिए पता चला कि पसूरी का रीमेक बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर पसूरी के रीमेक को लेकर जो ट्रोलिंग की जा रही है वो सही नहीं है। मैं जानती हूं कि आप लोग ओरिजिनल गाने से प्यार करते हैं और इसके लिए मैं आप सभी की शुक्रगुजार हूं। मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती।"

फैंस से की रिक्वेस्ट

शे गिल ने फैंस से ट्रोलिंग ना करने की अपील करते हुए आगे कहा, "गाने को लेकर आप लोगों सोशल मीडिया पर जो ट्रोलिंग कर रहे हैं वो सही नहीं है। किसी के बारे में ऐसा नहीं कहना चाहिए। अगर आप को गाना पसंद नहीं है तो आप इसे मत सुनिए या फिर इसे एक रेंडिशन की तरह लीजिए। अगर कुछ पसंद नहीं आता है तो आप घर में बुराई करते हैं, ये फिर भी ठीक है, लेकिन पब्लिक प्लेटफॉर्म पर किसी की फजीहत करना अच्छी बात नहीं है। प्लीज ऐसा मत किए।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.