अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. परिणीति चोपड़ा इस बात से बेहद खुश हैं कि उनकी मीमी दीदी यानि प्रियंका चोपड़ा अपनी गृहस्थ जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं. हालांकि प्रियंका चोपड़ा की शादी की तारीख की घोषणा अब तक नहीं हुई है लेकिन चर्चाएं हैं कि प्रियंका जल्द ही शादी की तारीख की घोषणा करेंगी.

हाल ही में उनका रोका निक जोनास के साथ हुआ. अपने होने वाले जीजाजी निक जोनास के साथ क्या वह जूता चोरी वाली रस्म पूरी करने वाली हैं या नहीं? जागरण डॉट कॉम से बातचीत में परिणीति ने कहा है कि बिल्कुल, ऐसा हो सकता है क्या भला कि साली जीजा से जूता चुराई की रस्म न खेले. परिणीति ने बताया है कि उन्होंने निक को बता दिया है कि यह गेम क्या है और इसे कैसे खेला जाये. परिणीति मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि उन्होंने निक को कहा है कि वह जब फिर से भारत आयेंगे, तो वह उनसे कांट्रैक्ट साइन करवाने वाली हैं कि जूता चुराई का प्राइस लॉक किया जाये लेकिन उन्होंने अब तक फाइनल प्राइस लॉक नहीं किया है. अगली बार जब भी आयेंगे, तो फाइनल प्राइस नेगोशियेट करूंगी.

परिणीति निक के बारे में कहती हैं कि निक बहुत ही अच्छे हैं, बहुत प्यार हैं. वह काफी सिंपल हैं. वेल मैनरड हैं. काफी रिलिजियस हैं. और मीमी दीदी भी लाइफ को लेकर हमेशा युथफूल रहती हैं तो उनकी जोड़ी साथ में काफी अच्छी लग रही हैं. दोनों एक दूसरे को कंप्लीट कर रहे हैं और यह बहुत जरूरी है कि ज़िंदगी में आपको जीवनसाथी हमेशा सही मिले.

ऐसे में यह पूछे जाने पर कि परिणीति कब शादी करने वाली हैं, तो परिणीति कहती हैं कि इस पर वो कोई कमेंट नहीं करेंगी. उनके पास तो अभी अपने दोस्तों की शादी अटेंड करने के डेट्स भी नहीं हैं. चूंकि अभी उनके काफ़ी दोस्त शादी कर रहे हैं तो अभी वह शादियां अटेंड करने के ही मूड में हैं. विपुल शाह की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड 19 अक्तूबर को रिलीज़ होने जा रही है और इस फिल्म में परी के साथ अर्जुन कपूर हैं.

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस