Move to Jagran APP

''मेरी वजह से बढ़ रहा स्क्रीन काउंट'', Kadak Singh की रिलीज से पहले Pankaj Tripathi ने क्यों कही ये बात?

Pankaj Tripathi On Screen Count पंकज त्रिपाठी का नाम हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों की सूची में शुमार है। मौजूदा समय में पंकज अपनी आने वाली ओटीटी फिल्म कड़क सिंह (Kadak Singh) के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस बीच फिल्म के स्क्रीन काउंट को लेकर पंकज त्रिपाठी ने बड़ी बात कह दी है जिसके जानकार यकीनन तौर पर आपको हैरानी होगी।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 29 Nov 2023 05:31 PM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2023 05:31 PM (IST)
स्क्रीन काउंट को लेकर बोले पंकज त्रिपाठी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के दमदार कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें पंकज त्रिपाठी का नाम जरूर शामिल होगा। अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पंकज काफी मशहूर हैं। मौजूदा समय में पंकज त्रिपाठी अपनी आने वाली फिल्म 'कड़क सिंह' (Kadak Singh) के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

loksabha election banner

इस बीच एक्टर ने स्क्रीन काउंट को लेकर बड़ा बयान दिया है और बताया है कि कहीं न कहीं उनकी वजह से इसमें इजाफा हो रहा है। आइए इस लेख में जानते हैं कि आखिर पंकज त्रिपाठी ने ऐसा क्यों कहा है।

स्क्रीन काउंट पर पंकज त्रिपाठी ने दी अपनी राय

हाल ही में ओटीटी फिल्म 'कड़क सिंह' के प्रमोशन के दौरान पंकज त्रिपाठी ने इंस्टेंट बॉलीवुड को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। इस मौके पर पंकज से सवाल पूछा गया है- वह वीडियो इंटरव्यू से परहेज क्यों करते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा है-

''ये बात सही है कि मैं वीडियो इंटरव्यू पसंद नहीं करता हूं। मैं प्रिंट के माध्यम को काफी पसंद करता हूं और देखने से ज्यादा मुझे पढ़ना पसंद है, जिसके चलते मैं चाहता हूं लोग अधिकतर मेरे बारे में पढ़ें। रही बात वीडियो की तो फैंस सिर्फ मुझे सिनेमा के माध्यम से देखें, फिल्मों के जरिए मुझे देखना मेरी लिए बहुत बड़ी बात है और मैं हमेशा यहीं चाहूंगा।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आज के दौर में स्क्रीन काउंट्स का भी रोल बढ़ गया है। मैं भी इसका भागीदार हूं, जो स्क्रीन्स काउंट को बढ़ाने में मद्दगार रहता हूं।'' इस तरह से पंकज त्रिपाठी ने स्क्रीन्स काउंट्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इन फिल्मों में दिखेंगे पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) वो कलाकार हैं, जो अपनी कमाल की एक्टिंग की बदौलत किसी भी फिल्म को हिट कराने का माद्दा रखते हैं। आने वाले 8 दिसंबर को पंकज की मोस्ट अवेटेड मूवी 'कड़क सिंह' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। कड़क सिंह के बाद पंकज त्रिपाठी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी बाजपेयी की बायोपिक 'मैं अटल हूं' में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Release Date: पंकज त्रिपाठी की 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट OUT, बॉक्स ऑफिस पर प्रभास से टकराएगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.