Move to Jagran APP

Panchayat 3 : 40 डिग्री की गर्मी में शूटिंग से नीना गुप्ता का हुआ बुरा हाल, कहा- सब जल गया कोई पहचानेगा नहीं

Neena Gupta shot at 40 degree नीना गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया है इसमें वो पिंक कलर की साड़ी पहने हुए दिख रही हैं । इसके साथ उन्होंने माथे पर बिंदी लगाई है और सिर पर पल्लू भी लिया है ।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Tue, 23 May 2023 11:04 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 12:01 AM (IST)
Panchayat 3 : 40 डिग्री की गर्मी में शूटिंग से नीना गुप्ता का हुआ बुरा हाल, कहा- सब जल गया कोई पहचानेगा नहीं
Photo Credit: Panchayat 3 Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Neena Gupta shot Panchayat 3at 40 degree: जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता अभिनीत कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज पंचायत का ओटीटी व्यूअर्स के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। पहले दो सीजन की धमाकेदार सफलता के बाद अब दर्शकों को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

loksabha election banner

अगर आपको भी इसके तीसरे सीजन का इंतजार है तो बता दें कि आपका ये इंतजार अब खत्म होने वाला है। पंचायत की मंजू देवी यानी नीना गुप्ता ने ने हाल ही में सीरीज के शूटिंग से सेट से लेटेस्ट वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही दर्शक इसके तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू होने को लेकर कयास लगा रहे हैं।

40 डिग्री में हो रही हैं पंचायत की शूटिंग

नीना गुप्ता ने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नीना गुप्ता एक बार फिर से मंजू देवी के रोल में नजर आ रही हैं। नीना ने पंचायत 3 के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "एक एक्टर की धूप कथा।"

सेट पर इस बात को लेकर परेशान हैं नीना गुप्ता

नीना गुप्ता के इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि वह कह रही हैं, "40 डिग्री है 40, बहुत गर्म है। छाता ऊपर से निकल जाता है और धूप मुंह में लगती है। सब जल गया है, जब मैं मुम्बई में आउंगी तो कोई हमें पहचानेगा भी नहीं। कोई बात नहीं, एक्टिंग करनी है तो...।" इसके साथ नीना ठीक मंजू देवी वाले एक्सप्रेशन करती नजर आ रही हैं। कभी अपनी आंखों से तो कभी हाथों से बात करती दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

वीडियो में ऐसा है नीना गुप्ता का लुक

नीना गुप्ता शेयर वीडियो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने  पिंक कलर की कॉटन की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाई है और सिर पर पल्लू भी लिया है। उन्होंने गले में एक माला भी पहनी हुई है। एक्ट्रेस का ये लुक देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्हें अब पूरी उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें पंचायत का तीसरा पार्ट भी देखने को मिलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.