नई दिल्ली, जेएनएन। Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 4: सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फ़िल्म पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफ़िस पर रफ़्तार नहीं पकड़ सकी। रिलीज़ के 4 दिनों में फ़िल्म लगभग 5 करोड़ ही जुटा सकी है। कमोबेश यही हाल इसके साथ आयीं प्रस्थानम और द ज़ोया फैक्टर का भी है। 

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट पर दिये गये आंकड़ों के मुताबिक़, 20 सितम्बर को रिलीज़ हुई पल पल दिल के पास ने चौथे दिन यानि सोमवार को सिर्फ़ 65 लाख का कारोबार किया। इसके साथ इस फ़िल्म का 4 दिनों का कलेक्शन 5.07 करोड़ हो गया है। पल पल दिल के पास ने 1.12 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी, जबकि ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने 4.42 करोड़ जमा किये। बेटे की डेब्यू फ़िल्म का निर्देशन ख़ुद सनी देओल ने किया। फ़िल्म से सहर बाम्बा ने भी बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की है।

बॉक्स ऑफ़िस नतीजों से इतर करण अपनी डेब्यू फ़िल्म को लेकर काफ़ी इमोशनल हैं। उन्होंने को-स्टार सहर के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करके लिखा कि यह शुरू से लेकर अंत तक एक भावनात्मक यात्रा रही है। इसका हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है। इसने मुझे आगे बढ़ने और ज़्यादा मेहनत करने में मदद की है। इसके बाद करण ने सहर के लिए लिखा है कि वो हमेशा दिल के पास रहेंगी। सहर ने भी करण की इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए यही संदेश लिखा है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Its been an emotional journey from start to finish and I’m proud to be a part of it. It has helped me grow and push on. You will always be pal pal dil ke paas @sahherbambba

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol) on

पल पल दिल के पास के साथ रिलीज़ हुईं संजय दत्त की प्रस्थानम और सोनम कपूर की द ज़ोया फैक्टर की हालत तो और भी खस्ता है। द ज़ोया फैक्टर सोमवार को महज़ 15 लाख बटोर सकी, जिसके साथ इस फ़िल्म का 4 दिनों का कलेक्शन 2.65 करोड़ पर पहुंच गया है। वहीं प्रस्थानम ने मंगलवार को  50 लाख जमा किये और अब 4 दिनों में इसका कलेक्शन 3.55 करोड़ हो चुकी है।

ड्रीम गर्ल और छिछोरे अब भी मजबूत

इन तीनों फ़िल्मों के मुक़ाबले ड्रीम गर्ल और छिछोरे अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। 13 सितम्बर को रिलीज़ हुई ड्रीम गर्ल ने सोमवार को 3.75 करोड़ जमा किये और अब यह फ़िल्म 101 करोड़ से ज़्यादा अपनी झोली में डाल चुकी है। वहीं 6 सितम्बर को रिलीज़ हुई छिछोरे ने मंगलवार को लगभग 2.50 करोड़ बटोरे, जिसके साथ फ़िल्म का कलेक्शन अब 127 करोड़ से अधिक हो चुका है। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस