Move to Jagran APP

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम सईद की तरफ से आलिया भट्ट को आया है ऐसा पैग़ाम, आखिर क्यों

फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी जिसमें माधुरी दीक्षित वरुण धवन माधुरी दीक्षित संजय दत्त सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की अहम भूमिका है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 10:05 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 12:59 PM (IST)
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम सईद की तरफ से आलिया भट्ट को आया है ऐसा पैग़ाम, आखिर क्यों
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम सईद की तरफ से आलिया भट्ट को आया है ऐसा पैग़ाम, आखिर क्यों

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। Alia Bhatt ने हाल ही में अपनी बातचीत में कहा है कि उन्हें कलंक फिल्म में अपने किरदार की तैयारी के लिए निर्देशक ने पाकिस्तानी शो जिंदगी गुलज़ार है देखने को कहा था, उसमें उन्हें सनम सईद के किरदार को फॉलो करने को कहा था।

loksabha election banner

ऐसे में आलिया की कही ये बात सोशल मीडिया पर इस क़दर वायरल हुई कि पाकिस्तानी अभिनेत्री सनम तक पहुंच गई और अब सनम ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आलिया भट्ट को लेकर ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि अगर यह सिर्फ बनाई हुई खबर नहीं है तो उन्हें यह बात सुन कर बहुत अच्छा लगा और उन्होंने आलिया भट्ट को ढेर सारी बधाई भी दी है और कलंक के लिए विशेज दिए हैं। बता दें कि फवाद खान का शो जिंदगी गुलज़ार है काफी कामयाब शो है और दर्शकों ने उसे बेहद पसंद किया है। सनम सईद ने इस शो में कशफ का किरदार निभाया था, जो कि काफी इंटेंस किरदार था। फवाद खान ने आलिया भट्ट के साथ कपूर एंड संस में काम किया था।  

हमने आपको पहले बताया था कि, आलिया भट्ट का कहना था कि पहली बार उन्होंने पीरियड फिल्म की है तो जाहिर सी बात है कि उनको यह समझ में नहीं आ रहा था कि उन्हें किस तरह तैयारी करनी है। ऐसे में उन्हें फिल्म के निर्देशक ने कहा था कि उन्हें कुछ पुरानी फिल्में देखनी होंगी, जिसमें उमराव जान, मुगल ए आजम, मधुमति और बाकी पीरियड फिल्में शामिल थीं। आलिया ने जो एक खास बात बताई थी वह यह है कि इस फिल्म के लिए निर्देशक ने उन्हें फवाद खान का शो जिंदगी गुलजार है देखने को कहा था। उसकी वजह यह है कि फवाद के शो में जो किरदार अभिनेत्री सनम सईद ने जैसा किरदार निभाया है और जिस तरह से वह ग्रेस के साथ अभिनय करती हैं, आलिया का किरदार कुछ वैसा ही हो। ऐसा अभिषेक ने कहा था तो वो संवाद अदायगी का जो अंदाज़ है। वह यही चाहते थे कि जैसा अंदाज़ सनम का रहा है। वह भी कुछ ऐसा ही करें।

आलिया ने बताया था कि शुरुआत में वह काफी नर्वस थीं। लेकिन बाद में उन्होंने पूरी तरह से उस कैरेक्टर में ढलने का निर्णय लिया। फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी जिसमें माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की अहम भूमिका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.