Move to Jagran APP

Oscar Award 2023: 'नाटू-नाटू' को ऑस्कर मिलने पर गदगद हुई फिल्म इंडस्ट्री, बांधे फिल्म की तारीफों के पुल

Oscar Award 2023 एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने पूरी दुनिया में धूम मचा दी है। फिल्म को 95वें अकादमी पुरस्कार में ऑस्कर मिलने पर न सिर्फ साउथ सिनेमा में बल्कि बॉलीवुड में भी खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 13 Mar 2023 09:59 AM (IST)Updated: Mon, 13 Mar 2023 09:59 AM (IST)
Oscar Award 2023: 'नाटू-नाटू' को ऑस्कर मिलने पर गदगद हुई फिल्म इंडस्ट्री, बांधे फिल्म की तारीफों के पुल
Congratulatory Message for RRR film song Naatu Naatu

नई दिल्ली, जेएनएन। Naatu Naatu Win Best Original Song Catergory Award 2023: 95वां अकादमी पुरस्कार का धमाकेदार आगाज हुआ। भारतीयों के लिए यह ऑस्कर अवॉर्ड समारोह काफी खास रहा। ऑस्कर के लिए एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से 'नाटू-नाटू'गाने को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेट किया गया था, जिसमें बाजी मारते हुए फिल्म ने यह अवॉर्ड अपने नाम कर लिया। राम चरण और जूनियर एनटीआर की इस फिल्म ने सभी गानों को पीछे छोड़ते हुए यह ओरिजनल सॉन्ग की कैटेगरी में यह अवॉर्ड जीता है।

loksabha election banner

'आरआरआर' फिल्म और इसके गाने 'नाटू-नाटू' ने पूरी दुनिया में धूम मचा दी है। फिल्म को मिले ऑस्कर अवॉर्ड से गदगद कई सितारों ने 'आरआरआर' की पूरी टीम को बधाई दी है। आलिया भट्ट से लेकर 'द कश्मीर फाइल्स' बनाने वाले विवेक रंजन अग्निहोत्री ने 'नाटू-नाटू' के ऑस्कर जीतने पर खुशी जताई है। आइये जानते हैं कि किस सेलेब ने क्या कहा।

आलिया भट्ट

आरआरआर यानी कि राइज़ रौर रिवोल्ट। इस फिल्म में आलिया भट्ट ने भी काम किया है। ऐसे में अपनी फिल्म को बेस्ट सॉन्ग के लिए ऑस्कर मिलने पर उन्होंने तस्वीर के जरिये खुशी जाहिर की है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर नाटू-नाटू के सिग्नेचर डांस स्टेप की फोटे शेयर करते हुए टीम को बधाई दी है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म और टीम की काफी प्रशंसा की है। उन्होंने ट्विटर पर एमएम कीरावनी और एसएस राजामौली को ऑस्कर जीतने के लिए बधाई दी। विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, '#NaatuNaatu के लिए ऑस्कर जीतने और भारत को गौरवान्वित महसूस कराने के लिए @mmkeeravaani और @ssrajamouli को बधाई।'

अजय देवगन

आलिया भट्ट के अलावा बॉलीवुड से अजय देवगन ने भी एसएस राजामौली की इस फिल्म में अभिनय किया है। आरआरआर को ऑस्कर मिलने पर उन्होंने कहा, 'जैसा कि कहा जाता है कि सिनेमा यूनिवर्सल भाषा बोलती है। #RRR की टीम को बधाई।'

इसके साथ ही उन्होंने 'द एलिफेंट विस्पर्स' की टीम को भी बधाई दी। फिल्म को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री कैटेगरी में 95वां अकादमी पुरस्कार मिला है।

कंगना रनोट

कंगना रनोट ने भी बधाई संदेश दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'पूरे भारत को बधाई। एक ऐसी मूवी जो भेदभाव के आधार पर भारतीयों के सप्रेशन, टॉर्चर, हत्या को दिखाती है। इस फिल्म को पूरी दुनिया से सराहना मिल रही है।'

विक्की कौशल

विक्की कौशल ने एमएम कीरावनी के गाने का वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए पूरी टीम को बधाई दी है। 

यह भी पढ़ें: Oscar Award 2023: नाटू-नाटू ने जीता बेस्ट ओरिजिनल गाने के लिए अवॉर्ड, दुनियाभर में मचाया धमाल

यह भी पढ़ें: Oscar Awards 2023: 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने जीता ऑस्कर अवॉर्ड, यहां पर देख सकते हैं आप ये फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.