नई दिल्ली, जेएनएन। MNS Leader Ameya Khopkar Thratens On The Legend of Maula Jatt India Release: पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' पूरी दुनिया में डंका बजा रही हैं। फिल्म की कहानी को हर तरफ सराहना मिली है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है और अब जल्दी ही भारत में भी दस्तक देने वाली है। फिल्म के मेकर्स 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को 23 दिसंबर को देश के सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही बखेड़ा खड़ा हो गया है क्योंकि पाकिस्तानी फिल्म के रिलीज पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के एक नेता ने धमकी दे डाली है।

मनसे नेता ने खुलेआम दी धमकी

'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' 13 अक्टूबर को पाकिस्तान के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में फवाद खान और माहिरा खान मुख्य किरदारों में हैं। देश-विदेश में कामयाबी के झंडे गाड़ने के बाद फिल्म भारत में भी रिलीज होने वाली है, लेकिन यह बात महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के नेता अमेय खोपकर को नागवार गुजरी। शुक्रवार को एक स्टेटमेंट जारी करते हुए अमेय खोपकर ने खुले तौर पर धमकी दे डाली कि उनकी पार्टी एक पाकिस्तानी एक्टर की पाकिस्तानी फिल्म को भारत में रिलीज नहीं होने देगी। पेशे से खुद भी फिल्म निर्माता अमेय खोपकर ने कहा है कि पार्टी अध्यक्ष राज ठाकरे के आदेशानुसार मनसे इस फिल्म को भारत में कहीं भी प्रदर्शित नहीं होने देगी।

फिल्म को नहीं होने देंगे रिलीज

अमेय खोपकर ने ट्वीट करते हुए कहा, "पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को भारत में रिलीज करने की योजना है। सबसे ज्यादा गुस्सा दिलाने वाली बात यह है कि एक भारतीय कंपनी इस प्लान को आगे लेकर जा रही है। राज साहब के आदेश के बाद हम इस फिल्म को भारत में कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे।"

फवाद खान के फैंस को बताया देशद्रोही

अमेय खोपकर ने एक अन्य ट्वीट में फवाद खान के फैंस को खरी-खोटी सुनात हुए उन्हें देशद्रोही बताया और फिल्म देखने के लिए पाकिस्तान जाने की बात कही। खोपकर ने लिखा, "फवाद खान के फैंस, देशद्रोही पाकिस्तान जाकर फिल्म देख सकते हैं।"

44 साल पुरानी फिल्म का रीमेक है 

बता दें कि 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' पाकिस्तानी फिल्म इतिहास की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म है। बिलाल लशारी (Bilal Lashari) के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1979 में आई पाकिस्तानी क्लासिक फिल्म 'मौला जट' का रीमेक है। फिल्म अब तक पाकिस्तान में 80 करोड़ एवं अन्य देशों में 120 करोड़, यानी कुल 200 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट