Move to Jagran APP

OMG 2 Advance Booking: 'गदर 2' के बाद अक्षय की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' की एडवांस बुकिंग ओपन, कमाई में पड़ेगा फर्क?

Akshay Kumar OMG 2 advance booking इस बार बॉक्स ऑफिस पर बड़ी तकरार देखने को मिलेगी। स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। गदर 2 के बाद अब अक्षय की फिल्म OMG 2 की एडवांस बुकिंग भी मेकर्स ने 9 दिन पहले ओपन कर दी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 02 Aug 2023 10:28 AM (IST)Updated: Wed, 02 Aug 2023 10:28 AM (IST)
Omg 2 advance booking akshay kumar and viacom 18 open advance booking of oh my god 2 after gadar 2/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। OMG Advance Booking: इस महीने बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच ही नहीं, बल्कि दो बड़ी फिल्मों के बीच टकराव होने वाली है। सनी देओल की 'गदर 2' को लेकर जहां फैंस में एक्साइटमेंट है, तो वहीं 'ओह माय गॉड-2' के साथ अक्षय ऑडियंस के लिए क्या नया लाएंगे, ये जानने के लिए भी हर कोई उत्सुक है।

loksabha election banner

ये दोनों फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। बीते दिन यानी कि मंगलवार को जहां गदर 2 की एडवांस बुकिंग खुली, तो वहीं अब अक्षय कुमार ने भी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओह माय गॉड-2' की एडवांस बुकिंग ओपन कर दी है।

अक्षय कुमार की OMG 2 की एडवांस बुकिंग हुई ओपन

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से फिल्म सर्टिफिकेशन के लिए सेंसर बोर्ड में अटकी हुई थी, लेकिन 'ओह माय गॉड-2' को जैसे ही सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट देकर पास किया, मेकर्स ने इसके ट्रेलर रिलीज की घोषणा की। अक्षय कुमार और पंकज कपूर स्टारर फिल्म का ट्रेलर कुछ ही घंटों में दर्शकों के सामने होगा।

इसके साथ ही मेकर्स ने इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन होने की भी घोषणा की। वायाकॉम-18 ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ओह माय गॉड 2 की एडवांस बुकिंग ओपन को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "अब समय आ गया है सच की पावर देखने का। एडवांस बुकिंग ओपन हो चुकी है"।

गदर 2 की वजह से पड़ेगा ओह माय गॉड 2 के कलेक्शन पर असर

ओह माय गॉड 2 एडवांस बुकिंग के मामले में 'गदर-2' से पीछे चल रही है, ऐसे में हो सकता है कि इस फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर पड़े। रिपोर्ट्स की मानें तो 'गदर 2' की पहले दिन की ओपनिंग के साथ ही 2 से तीन हजार तक की टिकट बुक हो चुकी है।

अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड 2 की बात करें तो ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई परेश रावल स्टारर OMG का सीक्वल है। ओएमजी 2 में एडल्ट एजुकेशन के मुद्दे को उठाते हुए अक्षय कुमार नजर आएंगे।

वह पहले फिल्म में भगवान शिव की भूमिका अदा कर रहे थे, लेकिन बाद में सेंसर बोर्ड ने बदलाव करवाकर उनके किरदार को 'शिव का दूत' बनाने के निर्देश दिए। ओह माय गॉड 2 और गदर 2 की टकराव देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.