Move to Jagran APP

OMG 2: अक्षय कुमार ने लिया सनी देओल और रणबीर से सीधा पंगा, जानिए बॉक्स ऑफिस पर किसका पलड़ा सबसे भारी

Oh My God 2 अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से पुरानी आदत दोहराते हुए नजर आए। बीते साल आमिर खान से पंगा लेने के बाद अब वह सनी देओल और रणबीर कपूर से सिनेमाघरों में भिड़ने की पक्की तैयारी कर चुके हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 09 Jun 2023 12:38 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 12:38 PM (IST)
OMG 2: अक्षय कुमार ने लिया सनी देओल और रणबीर से सीधा पंगा, जानिए बॉक्स ऑफिस पर किसका पलड़ा सबसे भारी
Oh My God 2 Akshay Kumar Film Clash With Sunny Deol Gadar 2 and Ranbir Kapoor Animal/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Oh My God 2 Vs Gadar Vs Animal: अक्षय कुमार ने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओह माय गॉड 2' का फैंस एक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है। अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'ओह माय गॉड-2' का पहला ऑफिशियल पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिसमें वह भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

माथे पर भस्म और तिलक लगाए, हाथ में डमरू लिए और जटा बांधे अक्षय कुमार का ये रूप देखते ही बन रहा है। हालांकि, इस पोस्टर में एक और चीज है, जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है और वह है फिल्म की तारीख 11 अगस्त 2023। इस दिन दो और बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं।

अक्षय कुमार ने रणबीर-सनी से लिया पंगा

एक बार फिर से अक्षय कुमार अपनी पुरानी पंगा लेने की आदत को दोहराते हुए नजर आ रहे हैं। बीते साल जहां बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने 'रक्षाबंधन' रिलीज करके 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉक्स ऑफिस पर पंगा लिया था, तो वहीं साल 2023 में वह एक नहीं बल्कि दो बड़ी फिल्मों के साथ 'ओह माय गॉड-2' की भिड़ंत करने वाले हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म सनी देओल की 'गदर-2' और रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ 11 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर टकराएगी। आपको बता दें कि साल 2022 और 2023 का मिड इयर अक्षय कुमार के फेवर में नहीं रहा है। ऐसे में 'ओह माय गॉड' का हिट होना अक्षय कुमार के लिए बेहद जरूरी है।

क्यों सनी देओल और रणबीर कपूर का पलड़ा है भारी?

अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड-2' का जॉर्नर सनी देओल की 'गदर-2' और रणबीर कपूर की 'एनिमल' दोनों से ही बिल्कुल अलग है, ये फिल्म एक सोशल ड्रामा है। हालांकि, सनी देओल और रणबीर कपूर की फिल्म पूरी तरह से एक्शन फिल्म है।

आपको बता दें कि सनी देओल की साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' बहुत बड़ी हिट हुई थी, ऐसे में 22 साल बाद 'गदर 2' में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को देखने के लिए ऑडियंस बेताब है। वहीं, दूसरी तरफ रणबीर कपूर के लिए साल 2022 और 2023 दोनों ही बहुत अच्छे रहे हैं।

उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'तू झूठी, मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को इन दोनों फिल्मों का पलड़ा 'ओह माय गॉड-2' के मुकाबले ज्यादा भारी है। इन तीनों बड़ी फिल्मों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस की बादशाह बनती है, ये तो वक्त आने पर ही पता लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.