Move to Jagran APP

खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं पर भारी पड़ती है ये बंगाली बाला, 32 की उम्र में दिखती हैं बेहद गॉर्जियस

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें नुसरत जहां (Nussrat Jahan) का जिक्र होना बनता है। अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा बेबाक खूबसूरती के लिए भी नुसरत काफी जानी जाती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं जिनमें वह अपने गॉर्जियस लुक्स (Nusrat Jahan Hot Looks) से महफिल लूटती हुई नजर आ रही हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Fri, 10 May 2024 07:30 PM (IST)
खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं पर भारी पड़ती है ये बंगाली बाला, 32 की उम्र में दिखती हैं बेहद गॉर्जियस
नुसरत जहां की ये तस्वीरें हैं कमाल (Photo Credit-Nussrat Jahan Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में हमेशा से बंगाली एक्ट्रेसेज का बोलबाला काफी रहा। मौसमी चटर्जी जैसी अदाकाराएं एक्टिंग के मामले में भी बॉलीवुड में काफी चर्चित रही हैं। लेकिन नुसरत जहां वो बंगाली एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बेशक इंडस्ट्री में काम नहीं किया है, लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे काफी होते हैं। 

अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं नुसरत (Nussrat Jahan) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें वह अपने किलर लुक्स से हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। 

नुसरत जहां की ये तस्वीरें हैं कमाल

अपने गॉर्जियस लुक के लिए मशहूर नुसरत जहां (Nusrat Jahan Hot Looks) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। जिनमें वह जिम आउटफीट में दिखाई दे रही हैं। असल जिंदगी में वह कितनी ज्यादा हॉट हैं, उसका अनुमान आप इस तस्वीर को देखकर आसानी से लगा सकते हैं। 

इसके अलावा अन्य फोटो में भी नुसरत अपने कातिलाना हुस्न से फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम करती दिख रही हैं। ये पहला मौका नहीं है जब अपनी हॉटनेस से नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर आग लगाई है, इससे पहले भी अपने हॉट लुक्स से महफिल लूट चुकी हैं। 

32 साल की नुसरत जहां का कर्वी फिगर कितना खूबसूरत है, उसका अनुमान भी इन फोटो को देख मालूम पड़ जाएगा। आलम ये है कि इंटरनेट पर उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। 

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं नुसरत

साल 2019 में नुसरत जहां ने अपने पहले ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन के साथ शादी रचाई थी। लेकिन सालभर के अंदर उनकी ये शादी टूट गई।

लेकिन रिपोर्टस की मानें तो उन्होंने अपने से 6 साल बड़े बंगाली फिल्म एक्टर यश दासगुप्ता के साथ शादी रचा ली है और उनके साथ जीवन की नई पारी की शुरुआत की है। बता दें कि नुसरत और यश का एक बेटा भी है। 

ये भी पढ़ें- TMC सांसद नुसरत का ऐसा बोल्ड अवतार पहले नहीं देखा होगा आपने, तस्वीरें देख लोगों ने दांतों तले दबाई अंगुलियां