Move to Jagran APP

Nusarat jahan ने शेयर की सनडे स्पेशल तस्वीर, यूजर्स ने पूछा- आखिर फोटो किसने क्लिक की ?

नुसरत जहां ने अपनी मॉर्निंग फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में नुसरत ने जो गॉगल लगाए हुए हैं उनपर तस्वीर क्लिक करने वाले की परछाई नजर आ रही है जिसे लेकर यूजर्स तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 27 Jun 2021 01:11 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jun 2021 01:11 PM (IST)
Nusarat jahan ने शेयर की सनडे स्पेशल तस्वीर, यूजर्स ने पूछा- आखिर फोटो किसने क्लिक की ?
Image Source: Nusrat Jahan Official Instagram Acoount

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। नुसरत ने कुछ दिनों पहले ही अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। वहीं संडे सुबह नुसरत ने अपनी मॉर्निंग फोटेज शेयर की, जिसपर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

loksabha election banner

नुसरत की संडे स्पेशल फोटो

नुसरत ने अपनी मॉर्निंग फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। व्हाइट कलर की टीशर्ट और गॉगल पहने नुसरत काफी फ्रेश नजर आ रही हैं। फोटो के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा 'Stun the Sun' साथ में हैशटैग डाला पॉजिटिव वाइब, वीकेंड। फोटो में नुसरत ने जो गॉगल लगाए हुए हैं उनपर तस्वीर क्लिक करने वाले की परछाई नजर आ रही है जिसे लेकर यूजर्स तरह तरह के सवाल कर रहे हैं। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

ट्रोल ने दी यह सलाह

नुसरत की फोटो पर कुछ फैन्स ने तो उन्हें अपना ख्याल रखने की नसीहत दी, कुछ ने उन्हें खूबसूरत बताया तो वहीं कुछ यूजर्स ट्रोल करने पहुंच गए। ट्रोल में किसी ने पूछा कि ये फोटो कौन क्लिक कर रहा है। तो किसी ने सलाह दी कि अब आगे किसी को घोखा मत देना।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

यह तस्वीरें नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अटाउंट पर शेयर की हैं।इन तस्वीरों मे नुसरत के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखी जा सकती हैं। इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी टाइम को इन्जॉय कर रही हैं। फोटोज देखने के बाद जहां एक ओर नुसरत के फैंस उन्हें अपना ध्यान रखने की नसीहत दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के यह फोटो शेयर करते ही कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में जुट गए। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

पिछले 6 महीने से साथ नहीं हैं नुसरत और निखिल

बता दें कि नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। अब निखिल जैन ने दावा किया है कि वो और नुसरत लगभग 6 महीने से साथ नहीं हैं, इसलिए ये बच्चा उनका नहीं है। वहीं नुसरत ने मीडिया में ये कह कर चौंका दिया कि उनकी शादी भारत में अमान्य है तो तलाक लेने का सवाल हीं नहीं उठता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.