नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री नुरसत भरूचा अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। उन्होंने बहुत सी फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज और कपड़ों से भी सुर्खियां बटोरी हैं। अब नुरसत भरूचा ने खुलासा किया है कि एक बार उन्हें फिल्म में बोल्ड कपड़े पहनने की वजह से परिवार ने टोका भी था और अभिनेत्री के लुक को देखकर उनसे सवाल भी किए थे।

इस बात का खुलासा नुरसत भरूचा ने खुद किया है। उन्होंने हाल ही में आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के अलावा फिल्मी करियर को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। नुरसत भरूचा ने इस दौरान बताया कि साल 2018 में आई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में 'छोटे छोटे पैग बना' गाने में उन्होंने जो कपड़े पहने थे उसको लेकर उनके परिवार से सवाल किए थे।

नुरसत भरूचा ने कहा है कि जिस दिन 'छोटे छोटे पैग बना' गाने का वीडियो रिलीज हुआ था तो उनकी दादी, मां और पिता ने उनसे पूछा था कि यह सब क्या है ? अभिनेत्री ने कहा, 'वह सभी मेरी तरफ देख रहे थे और पूछ रहे थे कि क्या मैंने गाने में ब्रा पहनी है ? मैं दो सेकेंड के लिए चुप हो गई और फिर कहा कि यह ब्रालेट है। इसको ब्रालेट कहा जाता है। यह स्टाइल है जिसके लोग पहनते हैं।'

नुरसत भरूचा आगे कहा, 'वह सभी थोड़ा हैरान थे और कह रह रहे थे कि यह सब क्या है ? मैंने अपने लिए और गाने के लिए काम किया था, जोकि अच्छा दिख रहा था। हर कोई उसको अच्छा बता रहा था। वह हिट भी हुआ था। मुझे लगता है कि क्या था वह समझ गए थे कि एक निश्चित टॉपिक के लिए कुछ चीजें क्यों की जाती हैं। मतलब अगर इस गाने में यह है तो यह है। मैं जो हूं उससे दूर नहीं होती। मैं किसी भी तरह से नहीं गिरी हूं इसलिए उनके लिए इसको समझना आसान था।'

इसके अलावा नुरसत भरूचा और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में नुरसत भरूचा के साथ अभिनेता कार्तिक आर्यन और सनी सिंह मुख्य भूमिका में थे। फिल्म के 'छोटे छोटे पैग बना' गाने में इन तीनों ने साथ में परफॉर्म किया था। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में इन तीनों के अभिनय को भी दर्शकों का काफी प्यार मिला था। इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया था।  

Edited By: Anand Kashyap