Move to Jagran APP

Nora Fatehi Photos : ब्लैक ड्रेस में 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने ढाया कहर, शेयर कीं ये बोल्ड फोटोज

Nora Fatehi Photos‘दिलबर गर्ल’ के नाम से फेमस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नोरा आए दिन अपने फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 01:29 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 03:29 PM (IST)
Nora Fatehi Photos : ब्लैक ड्रेस में 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने ढाया कहर, शेयर कीं ये बोल्ड फोटोज
Nora Fatehi Photos : ब्लैक ड्रेस में 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने ढाया कहर, शेयर कीं ये बोल्ड फोटोज

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘दिलबर गर्ल’ के नाम से जाने जानी वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नोरा आए दिन अपने फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। नोरा काफी खूबसूरत हैं और साथ ही काफी बोल्ड भी हैं। नोरा अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं, इसलिए उनके डांस के अलावा लोग उनकी फिटनेस का भी कायल हैं। नोरा के चाहने वालों की संख्या काफी ज्यादा है।

loksabha election banner

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो कहर ढा रही हैं। तस्वीरों में नोरा काफी बोल्ड लग रही हैं और उतनी ही ग्लैमरस भी। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की बॉडी फिटेड ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है और रेड लिपस्टिक लगाई हुई है। ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग बैग और मैचिंग फुटवेयर कैरी किए हैं। ओवरऑल नारा इस लुक में काफी स्मार्ट लग रही हैं।

फोटो में उनके साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि ये कल रात (सोमवार) की तस्वीरें हैं। आपको बता दें कि नोरा फतेही 'बिग बॉस' सीजन 9 में नजर आई थीं। इसी शो से उन्हें पहचान मिली थी। इसके बाद नोरा ने बैक-टू-बैक चार हिट सॉन्ग दिए और लोगों को अपने डांस का दीवाना बना लिया। वैसे बिग बॉस से पहले नोरा 'बाहुबली' के गाने में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन तब वो इतनी फेमस नहीं हुई थी।

हाल ही में नोरा का 'मरजावां' फिल्म का 'एक तो कम जिंदगानी' रिलीज हुआ है जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इससे पहले वो स्त्री के 'कमरिया', 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' और 'बाटला हाउस' के 'साकी साकी' गाने में नजर आ चुकी हैं।'सत्यमेव जयते' का 'दिलबर' गाना तो  इतना फेमस हुआ था कि नोरा को दिलबर गर्ल के नाम से ही जाना जाने लगा।

 

View this post on Instagram

About last night 🖤... @stevenroythomas last night in india... oh shit! But its always epic tho!

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.